Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर में कांग्रेस ने मुख्यमंत्री शिवराज के खिलाफ राष्ट्रपति के नाम आयुक्त को सौंपा ज्ञापन

ग्वालियर में कांग्रेस ने मुख्यमंत्री शिवराज के खिलाफ राष्ट्रपति के नाम आयुक्त को सौंपा ज्ञापन

ग्वालियर में  कांग्रेस ने मुख्यमंत्री शिवराज के खिलाफ राष्ट्रपति के नाम आयुक्त को सौंपा ज्ञापन

ग्वालियर। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का कथित ऑडियो वायरल होने के बाद से प्रदेश में राजनितिक सरगर्मी तेज होती जाती जा रहीं है। इस ऑडियो के वायरल होने के बाद से दोनों दलों के नेताओं द्वारा आरोप-प्रत्यारोपों का दौर शुरू हो गया हैं। कांग्रेस द्वारा प्रदेश भर में इस ऑडियो की जाँच की मांग एवं शिवराज सरकार का विरोध किया जा रहा हैं। इसी कड़ी में आज ग्वालियर जिला कंग्रेस कमेटी ने आज जिलाध्यक्ष डॉ. देवेंद्र शर्मा के नेतृत्व के संभागायुक्त एमबी ओझा को राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन सौपा हैं। कांग्रेस पार्टी ने इस ज्ञापन में शिवराज सरकार को बर्खास्त करने की मांग की है।

कांग्रेस का आरोप है कि शिवराज सिंह चौहान ने केंद्रीय नेतृत्व के इशारे पर षडयंत्र पूर्वक प्रदेश की कमलनाथ सरकार को अपदस्थ कर धन-बल के आधार अपनी सरकार बनाई है।ज्ञापन में लिखा है की विगत दिनों प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने इंदौर में सांवेर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा की केंद्रीय नेतृत्व के कहने पर कमलनाथ सरकार को गिराने की बात कही। साथ ही उन्होंने कहा था की ज्योतिरादित्य सिंधिया और तुलसीराम सिलावट के सहयोग के बिना सरकार गिराना संभव नहीं था। इसके अलावा कांग्रेस ने आरोप लगाया है की भारतीय जनता पार्टी का यह कृत्य ना सर्फ लोकतंत्र को कमजोर करता है, बल्कि जनमत के निर्णय को भी आघात पहुंचाता है। इससे लोकतंत्र को खतरा हो गया है।

जिलाध्यक्ष डॉ.देवेंद्र शर्मा, अशोक शर्मा, प्रवक्ता आनंद शर्मा, डॉ. रुचि राय ठाकुर, चतुर्भुज धनौलिया, हेवरन सिंह, कुलदीप मगरैया, निधी शर्मा, रचना कुशवाह, सुमन वर्मा, सुनीता तोमर व धर्मेंद्र शर्मा प्रमुख रूप से उपस्थित रहें।





Updated : 2020-06-14T06:58:23+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top