Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > कांग्रेस ने कलेक्टर- एसपी के खिलाफ दिया आवेदन, कोरोना नियमों के उल्लंघन का आरोप

कांग्रेस ने कलेक्टर- एसपी के खिलाफ दिया आवेदन, कोरोना नियमों के उल्लंघन का आरोप

कांग्रेस ने कलेक्टर- एसपी के खिलाफ दिया आवेदन, कोरोना नियमों के उल्लंघन का आरोप
X

ग्वालियर। भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान का तीन दिन तक विरोध करने के बाद अब कांग्रेस ने समरोह एवं एसपी और कलेक्टर के खिलाफ एफआईआर की मांग की है। प्रदेश कांग्रेस के ग्वालियर - चंबल संभाग के मीडिया प्रभारी के.के. मिश्रा ने आज कांग्रेस नेताओं एवं वरिष्ठ अभिभाषकों के साथ जाकर थाना पड़ाव में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षकसत्येन्द्रसिंह को ग्वालियर के कलेक्टर और एस.पी. के खिलाफ चार थाना क्षेत्रों में एफ.आई.आर. दर्ज किये जाने बावत् अलग-अलग आवेदन देकर उनसे पावती प्राप्त की। मिश्रा ने कहा कि इन दोनों ही अधिकारियों ने कोरोना संक्रमण को लेकर भारत सरकार के गृहमंत्रालय द्वारा जारी गाइड लाइन का उल्लंघन किया है। साथ ही प्रत्येक रविवार को होने वाले सख्त लाॅकडाउन के परिपालन के लिए तयशुदा नियमों का उल्लंघन कर दबाववश भाजपा को लाभ पहुंचाया है।

कांग्रेस प्रवक्ता मिश्रा आज दोपहर देश कांग्रेस उपाध्यक्ष आर.के. भारद्वाज, वरिष्ठ अभिभाषक संजय शुक्ला, जिला प्रवक्ता धर्मेन्द्र शर्मा सहित अन्य कांग्रेसजनों के साथ पड़ाव थाने पहुंचे और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सत्येन्द्रसिंह को थाना पड़ाव, विश्वविद्यालय, गोले का मंदिर एवं झांसी रोड थाने में एफ.आई.आर. दर्ज करने के लिए अलग-अलग आवेदन सौंपे। एडिशनल एसपी ने चारों आवेदन एक ही स्थान पर ले लिए और पावती दे दी।

कांग्रेस नेताओं ने एडिशनल एसपी से कहा की केंद्र सरकार की अनलाॅक-3.0 को लेकर जारी गाइडलाइन का ग्वालियर कलेक्टर एवं एसपी ने उल्लंघन किया है। उन्होंने नियम विरुद्ध तरीके से भाजपा के तीन दिवसीय सदस्यता अभियान को सफल बनाने के लिए सहयोग प्रदान किया हैं। इसलिए दोनों ही अधिकारियों के विरूद्ध एफ.आई.आर. दर्ज की जाये क्योंकि सरकार के ही निर्णय अनुसार इन गाइड लाइन के क्रियान्वयन की जिम्मेदारी जिले के मुखियाओं की ही सुनिश्चित की गई है, किंतु उन्होंने इन जिम्मेदारियों से इतर नियम विरूद्ध कार्य किया है।


Updated : 24 Aug 2020 1:21 PM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top