Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > कांग्रेस ने विधायक पाठक को बनाया बंगाल चुनाव का ऑब्जर्वर, शीर्ष नेतृत्व का जताया आभार

कांग्रेस ने विधायक पाठक को बनाया बंगाल चुनाव का ऑब्जर्वर, शीर्ष नेतृत्व का जताया आभार

कांग्रेस ने विधायक पाठक को बनाया बंगाल चुनाव का ऑब्जर्वर, शीर्ष नेतृत्व का जताया आभार
X

ग्वालियर। ग्वालियर दक्षिण से कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक को पार्टी ने प. बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव में बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। उन्हें अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव के सी वेणुगोपाल ने आगामी चुनावों पर नजर रखने के लिए "कोलकाता सेंट्रल" का ऑब्जर्वर नियुक्त किया है। इसके लिए विधायक पाठक ने केंद्रीय नेतृत्व का आभार जताया।

उन्होंने कहा कि "पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए मुझ जैसे एक साधारण से पार्टी के कार्यकर्ता पर इतना भरोसा करने के लिए पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का आभार, विशेष रूप से पश्चिम बंगाल के प्रभारी आदरणीय श्री जितिन प्रसाद जी का भी आभार। मैं पूरे सामर्थ्य के साथ अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने का प्रयास करूँगा ।"

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा जारी इस सूची में 9 राज्यों के 28 कांग्रेसी नेताओं के नाम है। जिसमें खास बात यह है कि इसमें मध्य प्रदेश से केवल कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक का नाम है। पार्टी द्वारा जारी इस सूची में मध्य प्रदेश के 1, बिहार के 4, उत्तर प्रदेश के 3, छत्तीसगढ़ के 4, झारखंड के 5, राजस्थान के 6, अंडमान निकोबार के 1, गुजरात के 3 और दिल्ली के 1 नेता को शामिल किया गया है।




Updated : 12 Oct 2021 10:53 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top