Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > कांग्रेस और भाजपा ने मनाई माधवराव की पुण्यतिथि, छत्री पर हुए आमने-सामने, फिर हुआ ये..

कांग्रेस और भाजपा ने मनाई माधवराव की पुण्यतिथि, छत्री पर हुए आमने-सामने, फिर हुआ ये..

कांग्रेस और भाजपा ने मनाई माधवराव की पुण्यतिथि, छत्री पर हुए आमने-सामने, फिर हुआ ये..
X

ग्वालियर। पूर्व केंद्रीय मंत्री माधव राव सिंधिया की पुण्यतिथि पर छत्री स्थल पर एक अजीब स्थिति बन गई। जब माधवराव को श्रद्धांजलि देने आए भाजपा और कांग्रेस नेता आमने -सामने हो गए। दोनों नेता माधवराव को अपना बता रहे थे।

दरअसल, कांग्रेस ने हर साल की तरह इस साल भी स्वर्गीय माधव राव की पुण्यतिथि पर प्रभात फेरी निकाली और उसके बाद कटोरा ताल स्थित उनकी छत्री पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित की।वहीं दूसरी ओर ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ उनके समर्थक भी कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हो गए थे। वे लोग और अन्य भाजपा नेता भी छत्री पहुंचे और पुष्पांजलि अर्पित की और यहीं वे आमने सामने आ गए।

इस दौरान कांग्रेस जिला अध्यक्ष डॉ देवेंद्र शर्मा का पूर्व साथी और भाजपा नेता अशोक शर्मा से आमना-सामना हुआ। दोनों नेताओं के बीच माधवराव सिंधिया को लेकर चर्चा हुई और उनके द्वारा कराए गए विकास कार्यो की प्रशंसा की। इसी बीच भाजपा नेता अशोक शर्मा ने देवेंद्र शर्मा को भाजपा में आने का न्यौता दे दिया। अशोक शर्मा ने कहा की देश की मुख्यधारा में आकर राजनीति करें। जिसके जवाब में देवेंद्र शर्मा ने कहा की कांग्रेसी देश की मुख्यधारा है, और इतना इतना कहकर वे आगे बढ़ गए।

Updated : 12 Oct 2021 10:30 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top