Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > लॉकडाउन खुलने का मतलब असावधानी नहीं- सीएम शिवराजसिंह

लॉकडाउन खुलने का मतलब असावधानी नहीं- सीएम शिवराजसिंह

सीएम ने कहा ग्वालियर में सभी व्यवस्थाएं अच्छी है

लॉकडाउन खुलने का मतलब असावधानी नहीं- सीएम शिवराजसिंह
X

भोपाल/ग्वालियर। लॉकडाउन खुलने का मतलब असावधानी नहीं है। हर व्यक्ति को पूरी सावधानी रखनी है, नहीं तो हम संक्रमण को रोक नहीं पायेंगे। हमें आर्थिक गतिविधियाँ करनी हैं, जीवन को सामान्य बनाना है, परन्तु पूरी सावधानी एवं सतर्कता के साथ। इस संबंध में जनता को अधिक से अधिक जागरूक किया जाए। यदि हम जागरूक रहे तो शीघ्र ही कोरोना को पूरी तरह परास्त कर देंगे। सीएम शिवराजसिंह चौहान ने ये बात कोरोना की प्रदेश में स्थिति को लेकर की जा रही समीक्षा बैठक में कही।

मुख्यमंत्री चौहान मंत्रालय में वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से प्रदेश में कोरोना की स्थिति एवं व्यवस्थाओं की समीक्षा कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा की कोरोना संक्रमण की मध्यप्रदेश में गति देश में सबसे धीमी है। मध्यप्रदेश की डबलिंग रेट 31 दिन है। वहीं कोरोना रिकवरी रेट निरंतर बढ़ रहा है, जो अब 63.4 प्रतिशत हो गया है। मध्यप्रदेश में कोरोना के एक्टिव प्रकरणों में भी निरंतर कमी आ रही है।

सावधानी रखें, प्रकरण बढ़ने में देर नहीं लगती-

वीडियो कांफ्रेंसिंग में ग्वालियर जिले की समीक्षा के दौरान कहा की वहां सभी व्यवस्थाएं बहुत अच्छी हैं। सभी एक्टिव मरीजों की हालत अच्छी है। परन्तु ग्वालियर शहर से भी कोरोना के प्रकरण निकले हैं। मुख्यमंत्री चौहान ने निर्देश दिए कि ग्वालियर में पूरी सावधानी रखें, प्रकरण बढ़ने में देर नहीं लगती।


Updated : 5 Jun 2020 9:19 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top