Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > आने वाले तीन सालों में मध्यप्रदेश को बनाएंगे आत्मनिर्भर: मुख्यमंत्री

आने वाले तीन सालों में मध्यप्रदेश को बनाएंगे आत्मनिर्भर: मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री चौहान, केन्द्रीय मंत्री तोमर, सांसद सिंधिया ने किया भाजपा चुनाव कार्यालय का शुभारंभ

आने वाले तीन सालों में मध्यप्रदेश को बनाएंगे आत्मनिर्भर: मुख्यमंत्री
X

ग्वालियर, न.सं.। वचन देकर मुकरने वाले तो चले गए और अब प्रदेश में निभाने वालों की सरकार आ गई है। यह चुनाव भाजपा की विचारधारा का चुनाव है और अब सरकार बनाए रखने की लड़ाई है और आज इसकी शुरुआत इस चुनाव कार्यालय के शुभारंभ के साथ हो गई है। अब कार्यकर्ता संकल्प लें कि ग्वालियर-चंबल की 16 सीटों के साथ पूरे मध्य प्रदेश की 28 सीटों को जिताएंगे।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि कांग्रेस सरकार हमारी विचारधारा को कुचलने का प्रयास कर रही थी। वचन देकर मुकरने वाली उस सरकार ने बल्लभ भवन को दलालों का अड्उा बना दिया था। उस सरकार का गिरना बहुत जरूरी था और इसके लिए मैं सिंधिया जी और उनके साथियों को धन्यवाद देता हूं। लेकिन अब जो लड़ाई होने वाली है, ये सरकार को बनाए रखने की लड़ाई है। ये हमारी साख का सवाल है और हमें इसमें जीतना ही होगा। उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी अद्भुत नेता हैं और उन्होंने दुनिया में एक अलग स्थान बनाया है। उनके नेतृत्व में आत्मनिर्भर भारत का निर्माण हो रहा है। मैं आपको वचन देता हूं कि अगले तीन सालों में हम मध्यप्रदेश को आत्मनिर्भर बनाएंगे। श्री चौहान ने कहा कि शुक्रवार को पं. दीनदयाल उपाध्याय जी की जयंती है। आइये हम उनके सामने, डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी, अटलजी, राजमाता जी और कुशाभाऊ ठाकरे जी के चित्र के सामने यह संकल्प लें कि हम सभी सीटों पर जीत हासिल करेंगे और जिन संकल्पों को लेकर जनसंघ की स्थापना हुई, उन संकल्पों को पूरा करेंगे।

राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि इस कार्यालय के शुभारंभ के साथ ही हमारा संग्राम भी शुरू हो गया है। ये संग्राम प्रदेश की जनता को न्याय दिलाने का है, उसे ग्वालियर-चंबल को उसका सम्मान दिलाने का है, प्रदेश के विकास का है और सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण बात यह है कि ये प्रदेश के भविष्य का संग्राम है। इसलिए इस संग्राम में हमें जीतना ही है। केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने कहा कि चुनाव कार्यालय के शुभारंभ पर आज हम इसके साक्षी बने हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि यह कार्यालय आने वाले कल में भाजपा की जीत को सुनिश्चित करने का काम करेगा। इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत, गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा, ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, गिर्राज दंडोतिया, पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता, रुस्तम सिंह, रघुराज कंसाना, कमलेश जाटव, जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी, वरिष्ठ नेता वेदप्रकाश शर्मा आदि उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री ने गोयल के निधन पर व्यक्त की शोक संवेदना

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान देर रात पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल के निवास पर पहुँचे और श्री गोयल के बड़े भाई महेशचंद गोयल के निधन पर शोक संवेदनाएं व्यक्त की। साथ ही पूर्व विधायक श्री गोयल से चर्चा कर उन्हें सांत्वना दी।

Updated : 25 Sep 2020 1:00 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top