Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > कार से कुचलकर युवक की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप,

कार से कुचलकर युवक की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप,

कैंसर पहाडिय़ा पर हुई घटना

कार से कुचलकर युवक की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप,
X

ग्वालियर, न.सं.। घर से मोटर साइकिल लेकर निकले युवक का शव कैंसर पहाडिय़ा पर पड़ा मिला। युवक की मौत कार की चपेट में आने से होना बताया गया है। जबकि परिजनों ने युवक की हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उसकी तलाश प्रारंभ कर दी है।

जनकगंज थाना क्षेत्र स्थित मूलादास की बगिया निवासी पवन पुत्र शिवचरण रजक 25 वर्ष बीते कल घर पर खाना खा रहा था। तभी उसके मोबाइल पर फोन आया और वह अपनी मोटर साइकिल लेकर घर से निकल गया। थोड़ी देर बाद पवन के घर फोन पहुंचा कि उसको कार ने टक्कर मार दी है। सूचना मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए। बताया गया है कि पवन रजक दोपहर के समय कम्पू थाना क्षेत्र स्थित कैंसर पहाडिय़ा चिकित्सालय के पास से जा रहा था तभी उसको कार क्रमांक एमपी 07 सीजी 4866 के चालक ने टक्कर मार दी। कार की टक्कर लगने से पवन की मौके पर ही मौत हो गई। सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई। पुलिस का कहना है कि जिस समय पवन सड़क दुर्घटना का शिकार हुआ है उसके साथ एक युवती भी थी। दोनों लोग मोटरसाइकिल से कहां जा रहे थे इसका फिलहाल पता नहीं चल सका है। कार का नम्बर और दुर्घटना की सूचना ऑटो चालक ने पुलिस को दी है। पवन के परिजनों ने उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है। झाडिय़ों के पास रक्त लगा होने पर परिजनों को शंका है कि पवन के साथ कोई घटना घटित हुई है। कम्पू थाना प्रभारी अनीता मिश्रा का कहना है कि घटनास्थल का निरीक्षण कर पैनल के द्वारा शव विच्छेदन कराया गया है। पुलिस ने मौत के कारणों की विवेचना प्रारंभ कर दी है।

युवती ने कराया था छेड़छाड़ का प्रकरण

पवन कुछ समय पहले ही जेल से छूटकर बाहर आया था, उसके खिलाफ युवती ने छेड़छाड़ का प्रकरण पंजीबद्ध कराया था। दुर्घटना के समय वही युवती पवन के साथ जिसने जेल के भीतर पहुंचाया था। पुलिस ने परिजनों को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Updated : 12 Oct 2021 11:14 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top