Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > गांव से MPPSC की तैयारी करने आया था शहर, प्रेस से सूखा रहा था गीले कपड़े, करंट लगने से मौत

गांव से MPPSC की तैयारी करने आया था शहर, प्रेस से सूखा रहा था गीले कपड़े, करंट लगने से मौत

ग्वालियर में एमपीपीएससी की तैयारी कर रहे छात्र की एक हादसे में मौत हो गई है। छात्र रविवार को बारिश में भीग गया था और घर आकर अपने गीले कपड़े सुखाने के लिए उनपर प्रेस कर रहा था।

गांव से MPPSC की तैयारी करने आया था शहर, प्रेस से सूखा रहा था गीले कपड़े,  करंट लगने से मौत
X

ग्वालियर। ग्वालियर में एमपीपीएससी की तैयारी कर रहे छात्र की एक हादसे में मौत हो गई है। छात्र रविवार को बारिश में भीग गया था और घर आकर अपने गीले कपड़े सुखाने के लिए उनपर प्रेस कर रहा था। इसी समय उसे करंट लगा और उसकी मौत हो गई। उसकी चीखने की आवाज सुनकर माकन मालिक व पड़ोसी उसे लेकर हॉस्पिटल भी पहुंचे, लेकिन जब तक काफी देर हो चुकी थी। घटना रविवार रात लक्कड़खाना पुल करतार होटल के पास की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर जांच शुरू कर दी है।

ग्वालियर के घाटीगांव निवासी 25 वर्षीय अरविन्द पुत्र रामस्वरूप जाटव छात्र है। वह MPPSC सहित अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने के लिए गांव से शहर आया था। उसका सपना था कि वह अफसर बनकर मां पिता का नाम रोशन करे। यहां वह माधौगंज थाना स्थित लक्कड़खाना पुल के पास किराए का कमरा लेकर रह रहा था। रविवार रात वह कपड़ों पर प्रेस कर रहा था कि तभी उसे करंट लग गया। करंट लगते ही उसकी चींख निकली और वह बेहोश होकर वहीं गिर पड़ा। उसकी आवाज सुनकर आस-पास के लोग और मकान मालिक मौके पर पहुंचे और उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां पर डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। छात्र की मौत का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक छात्र का शव पीएम हाउस भेजकर मर्ग कायम कर लिया।

बेटे को अफसर बनाना चाहते थे-

पुलिस को मृतक के पिता रामस्वरूप ने बताया कि वह बेटे को अफसर बनाना चाहते थे। वह देखना चाहते थे कि वह पुलिस की वर्दी में कैसा लगता है। पर बेटे के साथ ही उनका यह सपना भी हमेशा के लिए टूट गया।

पुलिस का कहना-

इस मामले में माधौगंज थाना पुलिस का कहना है कि अस्पताल की सूचना पर पुलिस ने शव को निगरानी में ले लिया है। मृतक को कपड़ों पर आयरन करते समय करंट लगा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Updated : 11 Sep 2023 12:26 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Web

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top