Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > कैबिनेट मंत्री सिसोदिया की माँ का निधन, सीएम ने जताया दुःख

कैबिनेट मंत्री सिसोदिया की माँ का निधन, सीएम ने जताया दुःख

कैबिनेट मंत्री सिसोदिया की माँ का निधन, सीएम ने जताया दुःख
X

भोपाल। पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेन्द्र सिंह सिसौदिया माताजी इंद्रादेवी सिसोदिया का शुक्रवार सुबह निधन हो गया। मंत्री सिसौदिया ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और कहा कि अत्यंत दु:ख के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि मेरी पूज्य माताजी इंद्रादेवी सिसोदिया आज नश्वर शरीर त्याग कर वैकुण्ठ धाम को चली गई हैं। उन्होंने आग्रह किया है कि कोरोना के चलते सुरक्षा की दृष्टि से अंतिम संस्कार में शामिल न हों, यही मेरी "मां" को सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

मंत्री सिसौदिया के माताजी के निधन पर मप्र के सीएम शिवराज सिंह चौहान और गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने गहरा दुख व्यक्त किया है। सीएम शिवराज ने माताजी को श्रद्धांजलि देते हुए अपने ट्वीट में कहा 'हमारे कैबिनेट साथी श्री @Iamsisodiav जी की पूज्य माताजी श्रीमती इंद्रादेवी सिसोदिया जी के निधन का समाचार सुनकर अत्यंत दु:ख हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान और परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं।


गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपने शोक संदेश में कहा 'कैबिनेट में मेरे सहयोगी श्री महेंद्र सिंह सिसोदिया जी की माता जी श्रीमती इंद्रादेवी सिसोदिया जी के निधन का समाचार सुनकर मन दुखी है। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत पुण्यात्मा को शांति प्रदान करें और परिवार को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें।



Updated : 12 Oct 2021 11:23 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top