Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > बूथ जीता, चुनाव जीता की परिकल्पना पर काम करें कार्यकर्ता

बूथ जीता, चुनाव जीता की परिकल्पना पर काम करें कार्यकर्ता

ग्वालियर पूर्व विस की चुनाव एवं प्रबंधन समिति की बैठक

बूथ जीता, चुनाव जीता की परिकल्पना पर काम करें कार्यकर्ता
X

ग्वालियर, न.सं.। ग्वालियर पूर्व विधानसभा की चुनाव समिति एवं कोर कमेटी और प्रबंधन समिति की बैठक सोमवार को तोरण वाटिका में हुई। कैबिनेट मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि हमारा कार्यकर्ता एकजुट हैं, हमें उसे चार्ज करने की जरूरत है क्योंकि हमारी पार्टी कार्यकर्ता आधारित पार्टी है और मुझे लगता है हमारा कार्यकर्ता उप-चुनाव के काम में जुटा हुआ है। उन्होंने कहा कि चुनाव में जीत बूथ जीतने से ही संभव होती है। हर कार्यकर्ता इन नारों को ध्यान में रखें- बूथ जीता, चुनाव जीता। अपना बूथ, सबसे मजबूत। इस दौरान उन्होंने सेवा सप्ताह के अवसर पर पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को स्वच्छता की शपथ दिलाई।

उन्होंने कहा कि चुनाव की घोषणा कभी भी हो सकती है, इसलिए हर कार्यकर्ता को अपनी कमर कसकर चुनावी मैदान में उतरना है और भाजपा प्रत्याशी को जिताएं जिससे मप्र में भाजपा की सरकार बनी रहे। ग्वालियर पूर्व विधानसभा के प्रभारी एवं पूर्व मंत्रीगौरीशंकर बिसेन ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की ताकत उसके कार्यकर्ता हैं। देश और दुनिया में सिर्फ भारतीय जनता पार्टी ही ऐसी पार्टी है, जो पं. दीनदयाल जी के बताए रास्ते पर चलते हुए समाज के अंतिम व्यक्ति के कल्याण के लिए राजनीति करती है। बैठक में पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल एवं जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी ने भी संबोधित किया। मंत्री व कार्यकर्ताओं ने स्वच्छता अभियान चलाकर सफाई की। इस दौरान डॉ. हरिमोहन पुरोहित, पूर्व साडा अध्यक्ष राकेश जादौन, किशन मुदगल, रामप्रकाश परमार, जयंत शर्मा, विजय सक्सैना, राकेश गुप्ता उपस्थित थे।

ये लड़ाई मेरी नहीं, चंबल की लड़ाई है: तोमर

वहीं श्याम वाटिका में आयोजित ग्वालियर विधानसभा की बैठक को भी कैबिनेट मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह ने संबोधित किया। ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा कि आप लोग जो निवेदन देंगे उनका मैं पालन करूंगा, ये विश्वास आपको करना ही होगा, इसके अलावा मेरे पास भी कोई उपाय नहीं है। ये लड़ाई मेरी नहीं, ये चंबल की लड़ाई है, जिकास विकास कमलनाथ ने रोक दिया था, कुछ समय में जो विकास कार्यों का फोल्डर दिया गया, कार्यकर्ताआं का समन्वय का काम है और सभी कार्यों को गति कैसे मिले, इन सब पर हमको काम शुरू करना है ताकि काम तेज हो जाए, सूचना तंत्र मजबूत है। बैठक में विधायक पीएल तंतुवाय, जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी, वरिष्ठ भाजपा नेता वेदप्रकाश शर्मा आदि मौजूद थे। संचालन मंडल अध्यक्ष बृजमोहन शर्मा एवं आभार प्रयाग तोमर ने व्यक्त किया।

Updated : 15 Sep 2020 1:00 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top