Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > व्यापारी को गोली मारकर बदमाशों ने लाखों के जेवरात लूटे

व्यापारी को गोली मारकर बदमाशों ने लाखों के जेवरात लूटे

हाथ में लगी गोली, घायल ट्रॉमा सेंटर में भर्ती

व्यापारी को गोली मारकर बदमाशों ने लाखों के जेवरात लूटे
X

ग्वालियर, न.सं.। शहर में मुख्यमंत्री के आगमन के चलते पुलिस प्रशासन अलर्ट होने के बावजूद दो बदमाशों ने व्यापारी को गोली मारकर लाखों रुपए के जेवरात लूट लिए। बदमाशों ने आधा दर्जन से ताबड़तोड़ गोलियां चलाई हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ट्रॉमा सेंटर पहुंच गए और घायल से घटना के संबंध में पूछताछ की।

गोला का मंदिर थाना क्षेत्र स्थित कुंज बिहार फेस 2 मे रहने वाले शुभेन्द्र पुत्र रमेश चंद सोनी 35 वर्ष की भिंड रोड पुरषोत्तम बिहार के गेट पर बालाजी ज्वैलर्स की सराफा की दुकान है। हर रोज की तरह गुरुवार को शुभेन्द्र दुकान बंद करने के लिए शटर लगा रहा था। तभी अपाचे सफेद मोटर साइकिल पर तीन नकाबपोश बदमाश आ धमके। बदमाशों ने आते ही शुभेन्द्र को निशाना बनाकर गोलियां चला दीं। पहली गोली शटर में लगी। शुभेन्द्र जान बचाकर पड़ोसी लल्लू तोमर की मोबाइल की दुकान में भागा। तभी बदमाशों ने उससे बैग देेने की आवाज लगाई। बदमाशों ने शुभेन्द्र के हाथ से बैग छीन लिया और उसके बाद दो बार फिर गोलियां चलाई। एक गोली व्यापारी के हाथ में लगने से वह घायल हो गया और किसी तरह भागकर पड़ोसी की मोबाइल की दुकान में पहुंचा। बदमाशों ने एक बार फिर ताबड़़तोड़ गोलियां चलाईं, जिससे मोबाइल की दुकान में लगे कांच टूट गए। शुभेन्द्र दुकान में छिपकर बैठ गया और उसकी किसी तरह जान बची। बताया गया है कि बदमाश शुभेन्द्र के हाथ से दस लाख रुपए के सोने-चांदी के जेवरात, नगदी लेकर मौकेे से भागे हैं। सनसनीखेज गोली मारकर व्यापारी से लूटपाट की घटना के बाद पुलिस अधीक्षक अमित संाघी ट्रॉमा सेंटर पहुंचे और घायल शुभेन्द्र से पूछताछ की। बदमाशों की तलाश में पुलिस सर्चिंग में जुट गई है।

हेलमेट व चेहरे पर नकाब पहने थे बदमाश

मोटर साइकिल चला रहा बदमाश हेलमेट पहने था। जबकि उसके दोनों साथी साफी से चेहरा बंाधे हुए थे। संभवत: रैकी करने के बाद बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है।

इनका कहना है

शुभेन्द्र को गोली मारकर भागे बदमाशों की तलाश में नाकाबंदी कर दी है। घटनास्थल के आसपास दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे चैक किए जा रहे हैं।

अमित सांघी,पुलिस अधीक्षक

Updated : 11 Sep 2020 1:00 AM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top