Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > व्यवसायी ने फांसी लगाकर दी जान

व्यवसायी ने फांसी लगाकर दी जान

व्यवसायी ने फांसी लगाकर दी जान
X

ग्वालियर, न.सं.।अज्ञात कारणों के चलते एक व्यवसायी ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना माधौगंज थाना क्षेत्र के लाला का बाजार की है। घटना का पता चलते ही परिजन व्यवसायी को उपचार के लिए लेकर पहुंचे, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर लिया।

माधौगंज थाना क्षेत्र के लाला का बाजार निवासी दिलीप पुरुषवानी (45) पुत्र नंदलाल पुरुषवानी पेशे से कपड़ा व्यवसायी है और उनकी लड्डू वाली गली में कपड़ों की होलसेल की शॉप है। रविवार की सुबह वह आंगन में पहुंचे और झूले से रस्सी बांधकर फांसी लगा ली। हादसे का पता उस समय चला जब उनका बेटा चेतन आंगन में पहुंचा और पिता को फंदे से लटके देखकर शोर मचाया और फंदे से उतार कर उन्हें उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे। अस्पताल में डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक का शव विच्छेदन ग्रह भेजकर मर्ग कायम कर लिया है। मामले की गंभीरता के चलते पुलिस मौके पर पहुंची सुसाइड नोट की तलाश की, लेकिन सुसाइड नोट नहीं मिला है।

युवक ने फांसी लगाकर दी जान

पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के लुहारों की गली बीजासेन माता मंदिर के पास रहने वाले अफसर खान (22) पुत्र मुन्ना खान ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर जान दे दी। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर शव को विच्छेदन ग्रह कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस जांच में पता चला है कि मृतक की पत्नी छह माह से अपने मायके में रह रही थी। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है।

इनका कहना है

एक युवक ने फांसी लगाकर जान दी है। मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। जांच में जो तथ्य आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

सुधीर सिंह कुशवाह, थाना प्रभारी पुरानी छावनी

Updated : 12 Oct 2021 11:15 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top