Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > 34 यात्रियों से भरी बस आगरा में हाइजेक, पुलिस अलर्ट पर

34 यात्रियों से भरी बस आगरा में हाइजेक, पुलिस अलर्ट पर

34 यात्रियों से भरी बस आगरा में हाइजेक, पुलिस अलर्ट पर
X

प्रतीकात्मक फोटो 

ग्वालियर/ आगरा। प्रदेश के यात्रियों से भरी एक बस को आगरा के पास कार सवार बदमाशों द्वारा हाईजेक करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बस में मप्र के पन्ना जिले के 34 यात्री सवार हैं, जो सुरक्षित बताये जा रहे हैं। मामले का पता बुधवार को अलसुबह उस समय चला, जब बस के चालक और क्लीनर मलपुरा थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस सक्रिय हुई और आला अधिकारियों से सम्पर्क साधा। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक, हरियाणा के गुरुग्राम से मंगलवार शाम को एक बस मध्यप्रदेश के पन्ना जिले के 34 यात्रियों को लेकर रवाना हुई थी। आगरा के पास बस को कार सवार बदमाशों ने रोका और अपने साथ ले गए। बताया गया है कि बस चालक ग्वालियर के डबरा निवासी रमेश कुमार व परिचालक को बदमाशों ने मलपुरा थाना क्षेत्र में बस से उतार दिया और फिर वे बस लेकर चले गए। बुधवार तडक़े करीब चार बजे चालक और परिचालक मलपुरा थाने पहुंचे और पुलिस को बस हाईजेक की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस सक्रिय हुई और बस की तलाश शुरू की।

ग्वालियर एसपी अमित सांघी ने बताया कि राजस्थान और यूपी पुलिस के आला अधिकारियों से मामले को लेकर बातचीत हुई है और जगह-जगह सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं, ताकि बदमाश बस को कहा ले गए गए हैं, इसकी पता लगाया जा सके। एसपी ने बताया कि यात्रियों को बदमाशों ने एक दूसरी बस में शिफ्ट कर दिया है। उन्होंने यह भी कहा है कि बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं। ग्वालियर में पुलिस को अलर्ट कर दिया है। बताया जा रहा है कि बस पर कल्पना ट्रैवल्स लिखा है और वह इटावा पासिंग है। जानकारी मिली है कि बस का मालिक ग्वालियर का रहने वाला है।

Updated : 23 Aug 2020 1:25 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top