Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर झांसी हाइवे पर मजदूरों से भरी बस पलटी, 6 यात्री घायल

ग्वालियर झांसी हाइवे पर मजदूरों से भरी बस पलटी, 6 यात्री घायल

ग्वालियर झांसी हाइवे पर मजदूरों से भरी बस पलटी, 6 यात्री घायल
X

ग्वालियर। ग्वालियर झांसी हाइवे परग्वालियर झांसी हाइवे पर शनिवार देर रात मजदूरों से भरी बस पलट गई। बस दिल्ली से पन्ना जा रही थी। गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई और बस सवार करीब छह मजदूर मामूली रुप से घायल हुए है, जिन्हें प्राथमिक ईलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दूसरी बस के माध्यम से सभी मजदूरों को उनके घरों के लिए रवाना कर दिया।

आंतरी थाना प्रभारी अमित शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि धर्मेद्र ट्रेवल्स की बस क्रमांक एमपी 07 पी 4007 मजदूरों को लेकर दिल्ली से पन्ना जा रही थी। इस दौरान शनिवार रात करीब डेढ़ बजे ग्वालियर झांसी हाइवे पर कल्याणी के पास बस चालक के द्वारा ओवरटेक किए जाने के कारण बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस के पलटते ही चीख पुकार मच गई। बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से उसमें सवार करीब छह मजदूर मामूली रुप से घायल हुए हैं। हादसे की सूचना लगते ही आंतरी थाना प्रभारी अमित शर्मा मौके पर पहुंचे और बस से घायल मजदूरों को निकालकर प्राथमिक इलाज उपलब्ध कराया गया। सभी मजदूरों को दूसरी बस से उनके घरों तक भेज दिया गया।

पुलिस ने दर्ज किया केस -

पुलिस ने बस चालक के खिलाफ गैर जिम्मेदाराना तरीके से वाहन चलाने का मामला दर्ज किया है। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले मजदूरों से भरी बस जो दिल्ली से टीकमगढ़ जा रही थी, वह जौरासी घाटी पर पलट गई थी जिसमें 3 मजदूरों की मौत हो गई थी और 8 मजदूर घायल हुए थे। अब बस पलटने का यह दूसरा मामला फिर सामने आया है।

Updated : 12 Oct 2021 10:45 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top