Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर : जौरासी घाटी पर मजदूरों से भरी ओवरलोड बस पलटी, 2 की मौत, 12 घायल

ग्वालियर : जौरासी घाटी पर मजदूरों से भरी ओवरलोड बस पलटी, 2 की मौत, 12 घायल

ग्वालियर : जौरासी घाटी पर मजदूरों से भरी ओवरलोड बस पलटी, 2 की मौत, 12 घायल
X

ग्वालियर। शहर में आज सुबह जौरासी घाटी के पास मजदूरों से भरी ओवरलोड बस पलट गई। हादसे में बस के नीचे आने से दो मजदूरों की मौत हो गई और 12 से अधिक घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही बचाव दल और पुलिस मौके पर पहुंच गई। बताया जा रहा है की बस में 54 सीटर में बस में 120 से ज्यादा यात्री सवार थे। इस तरह की तमाम घटना होने के बाद भी यह घटनाएं इस तरह की सामने आ रही है।

कोरोना महामारी के कारण दिल्ली में बने लगे लॉकडाउन की वजह से ये मजदूर वापिस अपने गृह नगर टीकमगढ़ और छतरपुर जा रहें थे। प्रत्यक्ष दर्शी और मजदूरों के अनुसार बस ड्राइवर नशे में था। ,मजदूरों के अनुसार ड्राइवर और कंडक्टर ने धौलपुर में शराब पी थी। इसके बाद से ही उसका संतुलन बिगड़ रहा था। उसने धौलपुर में ढाबे पर खड़े एक ट्रक में भी टककर मारी थी। इसके बाद जैसे - तैसे जौरासी तक लाया। यहां घाटों चढ़ते ही बस का संतुलन बिगड़ा और डिवाइडर पर चढ़ कर बस पलट गई।जिसमें दो मजदूरों की मौत हो गई और 12 से अधिक घायल हो गए।

बताया जा रहा है की बस ड्राइवर ने पैसे के लालच में दोगुनी संख्या में मजदूरों को बिठा लिया था। कई मजदूर बस के गेट पर लटके थे तो कुछ छत पर सवार थे। ओवरलोड बस के पलटते ही यात्रियों के बीच चीख - पुकार मच गई। बिलौआ थाना पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर राहत कार्य शुरू किया और घायल मजदूरों को अस्पताल पहुंचाया। हादसे की गंभीरता को देखते हुए एसपी अमित सांघी मौके पर पहुंचे और हालात की जानकारी ली। जौरासी

Updated : 20 April 2021 7:25 AM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top