Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > सेवा नगर से किलागेट तक आज फिर चला बुलडोजर, प्रशासन ने तोड़ी कई संपत्तियां

सेवा नगर से किलागेट तक आज फिर चला बुलडोजर, प्रशासन ने तोड़ी कई संपत्तियां

किलागेट से हजीरा तक चिन्हित भवनों पर भी होगी कार्रवाई

सेवा नगर से किलागेट तक आज फिर चला बुलडोजर, प्रशासन ने तोड़ी कई संपत्तियां
X

ग्वालियर,न.सं.।ग्वालियर। सेवा नगर से किलागेट के बीच आज एक बार फिर निगम ने तोड़फोड़ शुरू कर दी। प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा दी गई मोहलत काफी पहले खत्म हो चुकी है, ऐसे में जिन लोगों ने अपने मकानों को अब तक नहीं तोडा। उनके मकानों को तोड़ने के लिए आज सुबह नगरनिगम का मदाखलत अमला जेसीबी सहित अन्य मशीने लेकर तोड़फोड़ करने पहुंच गए। साथ ही तोड़फोड़ शुरू कर दी। इस दौरान काफी संख्या में पुलिस बल मौजूद था।


फूलबाग से सेवानगर, लोहामंडी, किलागेट होते हुए किलागेट तक सड़क के चौड़ीकरण का कार्य किया जा रहा है। इसी के तहत यहां की संपत्तियों पर निशान लगाकर लोगों को खुद ही तोड़ने के लिए मोहलत दी गई थी। कई लोगों ने अल्टीमेटम दिए जाने के बाद भी प्रशासन की बात को अनसुना कर दिया। यही कारण है कि सेवा नगर से लेकर हजीरा चौराहे तक जो मकान अभी तक नहीं तोड़े गए थे, उन्हें निगम का अमला आज तोड़ रहा है। क्षेत्राधिकारी राकेश कश्यप एवं एसडीएम प्रदीप तोमर के नेतृत्व में कार्रवाई की जा रही है।

बता दें कि इससे पहले सेवानगर से किलागेट तक 244 लोगों को निगम ने चौड़ीकरण की हद में आ रहे 244 मकानों को तोड़े जाने के 6 घंटे के नोटिस दिए जाने के तीन दिन बाद बीते रोज आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के विरोध के बाद बुलडोजर चलना शुरु ही हुआ था कि तभी वहां कांग्रेस के महासचिव सुनील शर्मा विधायक डॉ.सतीश सिंह सिकरवार को लेकर आ गए थे। जिसके बाद प्रशासन ने लोगों को दो दिन का समय दिया था। लेकिन पांच दिन बीत जाने के बाद कुछ लोगों ने अपने मकानों को तोड़ा नहीं है।

Updated : 29 Nov 2022 10:11 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top