Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > मप्र जनसंवाद रैली से जुड़ने के लिए शेजवलकर, तोमर, सिंधिया ने किया आह्वान

मप्र जनसंवाद रैली से जुड़ने के लिए शेजवलकर, तोमर, सिंधिया ने किया आह्वान

मप्र जनसंवाद रैली से जुड़ने के लिए शेजवलकर, तोमर, सिंधिया ने किया आह्वान
X

ग्वालियर। मध्य प्रदेश में भाजपा की होने वाली रैली से जुड़ने के लिए केंद्रीय मंत्री नरेंन्द्र सिंह तोमर, सांसद विवेक नारायण शेजवलकर एवं राज्यसभा सांसद ज्योतदित्य सिंधिया ने वीडियो संदेश के माध्यम से लोगों से बड़ी संख्या में शामिल होने का आह्वान किया है। बता दें कि मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक साल पूरे होने पर भाजपा देशभर में वर्चुअल रैली को संबोधित कर रही है।

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर ने की अपील -



केंद्रीय मंत्री एवं मुरैना सांसद नरेंद्र सिंह तोमर ने वीडियो संदेश जारी कर पार्टी कार्यकर्ताओं से 25 जून 2020 को होने वाली वर्चुअल रैली से जुड़ने का आह्वान किया है। उन्होंने वीडियो में कहा की सभी कार्यकर्ता बड़ी संख्या में इस रैली में भाग लें।

सांसद शेजवलकर ने किया आह्वान -

ग्वालियर सांसद विवेक नारायण शेजवलकर ने भी एक वीडियों संदेश के माध्यम से रैली से बड़ी संख्या में लोगों से जुड़ने की अपील की है। उन्होंने कहा की मेरा पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से अनुरोध है की भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा जी की इस रैली में अधिक से अधिक संख्या में भाग लें।

सिंधिया ने वीडियो शेयर कर कहा-


भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा जी आगामी 25 जून दोपहर 3 बजे मध्य प्रदेश जनसंवाद वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे। मेरा पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से अनुरोध है कि वह सोशल मीडिया के माध्यम से इस रैली से अधिक से अधिक संख्या में जुड़ें।


Updated : 24 Jun 2020 12:27 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top