Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर में भाजपा के लोकसभा चुनाव कार्यालय का हुआ शुभारंभ, सिंधिया हुए शामिल

ग्वालियर में भाजपा के लोकसभा चुनाव कार्यालय का हुआ शुभारंभ, सिंधिया हुए शामिल

प्रधानमंत्री 2047 तक भारत को विकसित बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं : सिंधिया

ग्वालियर में भाजपा के लोकसभा चुनाव कार्यालय का हुआ शुभारंभ, सिंधिया हुए शामिल
X

ग्वालियर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हमें हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने का लक्ष्य दिया है। डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के लिए आंदोलन किया और उन्होंने अपना बलिदान तक दे दिया। इसलिए हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाकर डॉ. मुखर्जी को सच्ची श्रद्धांजलि देंगे। जनता के आशीर्वाद और कार्यकर्ताओं की मेहनत से हम देश में 370 संसद जीते, इस लक्ष्य को हम अपने पोलिंग बूथ से शुरूआत करेंगे। कैसे 370 वोट हम पार्टी के पक्ष में बढ़ाएंगे उस दिशा पर कार्य करना है। प्रधानमंत्री ने जो टारगेट हमें दिया है उसे हमें अपने विधानसभा, मंडल, शक्ति केंद्र और बूथ को मजबूत बनाकर रिकॉर्ड बनाना है। यह बात गुरूवार को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर में भारतीय जनता पार्टी का लोकसभा चुनाव कार्यालय मोदी हाउस का उद्घाटन करते हुए कही।

श्री सिंधिया ने कहा कि प्रत्येक मतदान केन्द्र पर शायद कोई व्यक्ति बचा हो जो भारतीय जनता पार्टी का लाभार्थी न हो। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आव्हान करते हुए कहा कि वह आज से ही चुनाव में लग जाएं। सभी समाजों को इक_ा करें, एक-एक लाभार्थी से संपर्क करें। श्री सिंधिया ने कार्यकतार्ओं को फिर एक बार मोदी सरकार, बूथ जीता चुनाव जीता, मेरा बूथ सबसे मजबूत करने का संकल्प दिलाया। अजा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालसिंह आर्य ने कहा कि यह चुनाव राष्ट्र और भारत को समृद्ध बनाने के बीच है।

उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी अपनी विचारधारा को लेकर चुनावी मैदान में है। हम सब की भूमिका प्रत्येक बूथ पर पार्टी का परचम फहराना है ताकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार दिल्ली पहुंचकर ताकत देने का काम पार्टी प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाह करेंगे। इस मौके पर प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाह ने भी अपने विचार व्यक्त किए। कार्यक्रम में स्वागत भाषण जिलाध्यक्ष अभय चौधरी ने दिया। कार्यक्रम का संचालन लोकसभा प्रभारी नरेंद्र बिरथरे ने किया।इस अवसर पर मंच पर विधायक व क्लस्टर प्रभारी भूपेंद्र सिंह, संभागीय प्रभारी विजय दुबे, मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, नारायण सिंह कुशवाहा, पूर्व मंत्री माया सिंह, लोकेंद्र पाराशर, विधायकगण मोहन सिंह राठौड़, रमेश खटीक आदि मौजूद रहे।

भाजपा के पक्ष में मतदान कराने का करें प्रयास : शेजवलकर

सांसद विवेक नारायण शेजवलकर ने कहा, पहली बार भारतीय जनता पार्टी ने ग्रामीण क्षेत्र से कर्मठ और जुझारू कार्यकर्ता को टिकट दिया है। निश्चित रूप से आगे ग्वालियर एवं ग्वालियर ग्रामीण के विकास में एक नए आयाम स्थापित करेंगे। डबल इंजन सरकार की कल्याणकारी योजना को पार्टी कार्यकर्ता घर-घर जाकर जनता को बताएं और शत प्रतिशत भाजपा के पक्ष मतदान कराने का प्रयास करें। इस मौके पर पूर्व मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वैश्विक नेता है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता आत्मविश्वास के साथ घर-घर निकलेंगे तो विरोधियों के हौसले भी पस्त हो जाएंगे।

Updated : 13 April 2024 12:11 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top