Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर में भाजपा पार्षद ने खुद सीवर में उतरकर की सफाई, कहा - न आयुक्त सुन रहे, न ठेकेदार

ग्वालियर में भाजपा पार्षद ने खुद सीवर में उतरकर की सफाई, कहा - न आयुक्त सुन रहे, न ठेकेदार

इन दिनों ग्वालियर में ओवरफ्लो होते सीवर बड़ी समस्या बने हुए है। इस संबंध में शिकायत करने पर निगम अधिकारी-कर्मचारी आम आदमी से लेकर पार्षदों तक की सुनवाई नहीं कर रहे है।

ग्वालियर में भाजपा पार्षद ने खुद सीवर में उतरकर की सफाई, कहा - न आयुक्त सुन रहे, न ठेकेदार
X

ग्वालियर। ग्वालियर में आज मंगलवार को हैरान कर देने वाला दृश्य देखने को मिला। जब अपनी ही नगर सरकार में सुनवाई ना होने पर एक पार्षद खुद ओवरफ्लो होते सीवर में उतर गए और सफाई करने लगे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल इन दिनों ग्वालियर में ओवरफ्लो होते सीवर बड़ी समस्या बने हुए है। इस संबंध में शिकायत करने पर निगम अधिकारी-कर्मचारी आम आदमी से लेकर पार्षदों तक की सुनवाई नहीं कर रहे है। ऐसा ही एक मामला आज मंगलवार को ग्वालियर के वार्ड क्रमांक १० के गदाईपुरा इलाके में देखने को मिला। यहां पिछले 20 दिनों से एक सीवर लगातार फैल रहा है। जिससे परेशान होकर लोग स्थानीय पार्षद और भाजपा नेता देवेन्द्र राठौर के घर शिकायत लेकर पहुंच रहे है। पार्षद ने इस मामले में कई बार नगर निगम आयुक्त व ठेकेदार से सीवर बहने की शिकायत की लेकिन 20 दिन बीत जाने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई। ऐसे में परेशान भाजपा पार्षद देवेन्द्र राठौर खुद ओवर फ्लो सीवर में उतर गए और सफाई करने लगे।

वीडियो देख जागा निगम प्रशासन -

भाजपा पार्षद ने कहा कि न आयुक्त सुन रहे हैं न ही ठेकेदार। अब जनता ने वोट दिया है तो उसकी कीमत चुकानी पड़ेगी।पार्षद को सिवार साफ करते देख आस-पास के लोग निकलकर उनके करीब आ गए। पार्षद का सुवर की सफाई करने का वीडियोइंटरनेट पर भी वायरल हो गया। ये वीडियो जैसे ही निगम आयुक्त के पास पहुंचा। उसके बाद तुरंत ही नगर निगम का सफाई अमला गदाई पुरा आया और सीवर की सफाई कराई।

Updated : 13 April 2024 12:12 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top