Latest News
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर में भाजपा ने पांच दिन बाद बदला प्रत्याशी, मचा हंगामा

ग्वालियर में भाजपा ने पांच दिन बाद बदला प्रत्याशी, मचा हंगामा

ग्वालियर में भाजपा ने पांच दिन बाद बदला प्रत्याशी, मचा हंगामा
X

ग्वालियर। राजनीति में कब क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। ये कहावत आज में उस समय सत्य हो गई। जब भाजपा ने पांच दिन बाद अचानक से पार्षद प्रत्याशी को बदल दिया। ऐसे में पिछले पांच दिनों से क्षेत्र में प्रचार कर रही उम्मीदवार अब अपने को ठगा सा महसूस कर रही है।

दरअसल, ग्वालियर के वार्ड 7 से भाजपा ने दिवंगत नेता धर्मेन्द्र भदौरिया की पत्नी ममता धर्मेन्द्र भदौरिया को टिकट दिया था। 17 जून की रात नाम का ऐलान होने के बाद ममता ने 18 जून की सुबह से ही क्षेत्र में संपर्क और प्रचार शुरू कर दिया था। उन्होंने अपने क्षेत्र में रैली तक निकाल दी। इतना ही नहीं करीब दो से ढाई लाख रुपए की चुनाव सामग्री भी छपवाकर रख ली थी। वह अपना चुनाव कार्यलाय खोलने की तैयारी कर रही थी।तभी उन्हें पार्टी कार्यालय से रुकने के लिए कहा गया।

अब पार्टी ने उनके स्थान पर भाजपा नेता आशीष तोमर की पत्नी वंदना तोमर को टिकट दे दिया है। बताया जा रहा है की आशीष तोमर ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के चहेते है। जिसके चलते ये फेरबदल हुआ है। क्षेत्र में अचानक से प्रत्याशी बदल जाने पर हंगामा मच गया है। पार्टी कार्यकर्त्ता समेत आय लोग भी ममता भदौरिया को ही प्रत्याशी बनाए जाने की मांग कर रहे है।

Updated : 2022-07-02T13:35:22+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top