Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर में भाजपा नेता पर कातिलाना हमला, फोन कर बुलाया और चलाई गोलियां

ग्वालियर में भाजपा नेता पर कातिलाना हमला, फोन कर बुलाया और चलाई गोलियां

ग्वालियर में भाजपा नेता पर कातिलाना हमला, फोन कर बुलाया और चलाई गोलियां
X

ग्वालियर। शहर में दिनों दिन अपराध बढ़ता जा रहा है।बीते कुछ दिनों में मारपीट, हत्या के मामले में बढ़ोत्तरी हो रही है। इसी कड़ी में कल देर रात भाजपा नेता मोहित जाट पर कातिलाना हमला हुआ। जिसमें वह बाल-बाल बच गए। बेटू चौरसिया और उसके साथियों ने फोन कर भाजपा नेता को मिलने के लिए हरिनिर्मल टॉकीज पर बुलाया था। जहां पहुंचते ही बेटू ने मोहित जाट को धमकाना शुरू कर दिया। इसके बाद वह गोली चलाते हुए भाग गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

भाजपा नेता के अनुसार बेटू चौरसिया ने कॉल कर उन्हें मिलने के लिए बुलाया था। हरिनिर्मल टॉकीज पर वह अपने साथियों करन राठौर, रवि तोमर, रियाज खान, बेटू परिहार के साथ तीन चार अन्य युवक बाइकों से आए थे। इन लोगों के हाथों में पिस्टल थे। उनके वहां पहुंचते ही बेटू और रवि ने उनकी छाती पर पिस्टल अड़ा दी और धमकाने लगा। जब मोहित ने विरोध किया और हंगामा होता दिखा तो वहां मोहित की पहचान वाले कई लोग रूकने लगे। इस पर हमलावर वहां से भागने लगे।

गोली चलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की छानबीन की। भाजपा नेता की शिकायत पर पुलिस ने हमलावर बेटू चौरसिया, रवि तोमर समेत 6 लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

Updated : 12 Oct 2021 10:33 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top