Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > एटीएम से चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, पुलिस पर चली गोलियां, 1 आरोपी गिरफ्तार

एटीएम से चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, पुलिस पर चली गोलियां, 1 आरोपी गिरफ्तार

ग्वालियर में एटीएम से चोरी करना किया स्वीकार

एटीएम से चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, पुलिस पर चली गोलियां, 1 आरोपी गिरफ्तार
X

ग्वालियर। ग्वालियर पुलिस न मुरैना पोलिस के साथ पलवल के गांव अंदरौला में एक बदमाश के घर संयुक्त कार्रवाई करते हुए एक बदमाश को पकडऩे में सफलता अर्जित की है। धरपकड़ कार्रवाई के दौरान बदमााशों ने पुलिस पर गोलियां चला दीं। पुलिस ने भी आत्मरक्षा करते हुए बदमाशों पर गोलियां चलाईं।

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक बदमाश को दबोच लिया। पकड़े गए बदमाश ने मुरैना व ग्वालियर में एटीएम काटकर चोरी करने की घटना को स्वीकार कर लिया है। बदमाश से पुलिस पूछताछ कर रही है। शहर के तीन स्थानों से एटीएम काटकर लाखों रुपए नगदी चोरी करने वाले बदमाशों की तलाश में पुलिस पलवल में उनके छिपने के स्थानों पर दबिश दी।

बता दें मुरैना पुलिस भी ग्वालियर की टीम के साथ थी। मुरैना में भी बदमाशों ने एटीएम काटकर घटना को अंजाम दिया था।पलवल के ग्राम अंधरौला में पुलिस पहुंची तो बदमाशों ने पुलिस पर गोलियां चलाना शुरु कर दी। अंधरौला में मेवाती गिरोह रहता है। मुरैना पुलिस ने ग्वालियर पुलिस के साथ संयुक्त कार्रवाई करते हुए बदमाशों पर जबावी कार्रवाई करते हुए गोलियां चलाईं। आधा घंटे से भी ज्यादा समय चली कार्रवाई में पुलिस ने एक मकान से खुर्शीद खान को दबोच लिया।खुर्शीद खान ने पुलिस पूछताछ में ग्वालियर व मुरैना में एटीएम काटकर लाखों रुपए की चोरी की घटना करना स्वीकार कर ली। खुर्शीद खान ने अपने साथियों के नाम भी बता दिए हैं। पुलिस अब गिरोह की तलाश में उनके छिपने के ठिकानों पर दबिश दे रही है।

बताया गया है कि दोनों टीमें गांव में दो दिन से डेरा डाले हुई थीं। बदमाश की लोकेशन मिलते ही पुलिस टीम सक्रिय हो गई और कार्रवाई को अंजाम दिया। पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने बताया कि एटीएम से नगदी चोरी करने वाले गिरोह की तलाश में टीमें लगातार बदमाशों के ठिकाने पलवल में दबिश दे रही थीं। एक बदमाश पकड़ा गया है जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है। पकड़े गए बदमाश ने अपने साथियों के साथ मिलकर ग्वालियर में हुई एटीएम से चोरी करने की घटना स्वीकार की है।

Updated : 23 Feb 2022 12:42 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top