Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > कमलनाथ नहीं मानते राहुल गांधी को अपना नेता : अजय विश्नोई

कमलनाथ नहीं मानते राहुल गांधी को अपना नेता : अजय विश्नोई

कमलनाथ नहीं मानते राहुल गांधी को अपना नेता : अजय विश्नोई
X

ग्वालियर। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के कहने के बावजूद कमलनाथ का माफी न मांगना यह सिद्ध करता है कि कमलनाथ राहुल गांधी को अपने नेता नहीं मानते। राहुल गांधी ने कमलनाथ से कहा था कि आपको दलित बेटी से माफी मांगनी चाहिए। इससे स्पष्ट हुआ है कि राहुल गांधी और कमलनाथ में आपसी झगड़े चल रहे हैं। पहले उन्होंने राहुल गांधी के कहने पर भी कर्जमाफी नहीं की, फिर कांग्रेस द्वारा जारी वचन-पत्र पर भी राहुल गांधी का फोटो नहीं लगाया। कमलनाथ यह संदेश देना चाहते हैं कि राहुल गांधी समझदार नहीं है। वहीं उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने अटल अमृत योजना को इसलिए पूरा नहीं होने दिया इसका श्रेय तत्कालीन महापौर विवेक नारायण शेजवलकर को जाता है। यह बात मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत में पूर्व मंत्री एवं विधायक अजय विश्नोई ने कही।

उन्होंने कहा कि इन उपचुनावों को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। कार्यकर्ता और भाजपा प्रत्याशी के बीच में अच्छा सांमजस्य है। हम जनता के बीच में भी जा रहे हैं, जनता में भाजपा सरकार को लेकर भारी खुशी है, क्योंकि 6 माह में विकास का रथ काफी तेजी से बढ़ा है।

प्रद्युम्न सिंह तोमर बहुत सहज, सरल-

उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर बहुत सहज, सरल है, हाथ में झाड़ू लेकर सफाई करने लगते हैं, फावड़ा से नाली साफ कर देते हैं, उनकी सहज स्वीकार्यता बनी हुई है। भाजपा में आने के बाद उन्होंने अपने क्षेत्र में 200 करोड़ के उपर के विकास कार्य स्वीकृत कराए, जबकि कमलनाथ सरकार के 15 माह के शासन में ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र का विकास रथ रूक गया था। इमरती देवी पर कमलनाथ की टिप्पणी ओछी मानसिकता का परिचय है।

Updated : 12 Oct 2021 11:21 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top