Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > वायु सेना में भी बढ़ रहा कोरोना संक्रमण का दायरा

वायु सेना में भी बढ़ रहा कोरोना संक्रमण का दायरा

चिकित्सक दम्पत्ति, नर्स, बैंक कर्मी सहित 178 संक्रमित

वायु सेना में भी बढ़ रहा कोरोना संक्रमण का दायरा
X

ग्वालियर, न.सं.। जिले में कोरोना का संक्रमण गहराता जा रहा है। हर रोज नए संक्रमित सामने आने के साथ ही संक्रमित के सम्पर्क में आए परिजनों को भी संक्रमण अपनी चपेट में ले रहा है। इसी के चलते मंगलवार को फिर से 178 संक्रमित सामने आए। हलांकि संक्रमितों की बढ़ती संख्या को रोकने के लिए सैंपलिंग भी कर दी गई है। गजराराजा चिकित्सा महाविद्यालय की वायरोलॉजिकल लैब से 62, जेएएच के रेपिड एंटीजन किट में 2, जिला अस्पताल मुरार की रेपिड एंटीजन किट में 66 व प्राइवेट लैब में 48 नए संक्रमित मरीज मिले हैं।

रिपोर्ट में वायु सेना के अस्पताल में पदस्थ तीन मेडिकल स्टॉफ सहित जयारोग्य चिकित्सालय के निश्चेतना विभाग में पदस्थ 38 वर्षीय असिस्टेंट प्रोफेसर व गायनिक विभाग में पदस्थ 37 वर्षीय स्त्री रोग विशेषज्ञ उनकी पत्नी और मुरार जिला अस्पताल से 31 वर्षीय नर्स संक्रमण की चपेट में आए हैं। इसके अलावा डी.डी. नगर इंडियन ओवरसीज बैंक से 31 वर्षीय क्लर्क सहित पूर्व में संक्रमित आए बैंक ऑफ इंडिया के हेड कैशियर की मां, पत्नी व दो बच्चे भी संक्रमित निकले हैं। इधर पिंटो पार्क निवासी सीआईडी में पदस्थ आरक्षक की 44 वर्षीय पत्नी, जीआरपी में पदस्थ महिला आरक्षक का 28 वर्षीय पत्नी, तानसेन रोड निवासी रेलवे का 32 वर्षीय ट्रैक मैन, जियो कम्पनी का 40 वर्षीय असिस्टेंट मैनेजर को भी संक्रमण ने अपनी चपेट में लिया है। इन संक्रमितों के आने से जिले में संक्रमितों की संख्या 9780 पहुंच गई है। जबकि मंगलवार को 147 मरीजों की छुट्टी की गई।

इन फैक्ट्रियों से भी निकले संक्रमित -

रिपोर्ट में गोदरेज कम्पनी के एच.आर. में पदस्थ मुरार निवासी 53 वर्षीय व्यक्ति उसकी पत्नी व दो बच्चे सहित 47 वर्षीय कर्मचारी भी संक्रमित है। इसके अलावा गोले का मंदिर निवासी मंघाराम फैक्ट्री का 28 वर्षीय कर्मचारी, नारायण विहार कॉलोनी निवासी 67 वर्षीय दीनदयाल फैक्ट्री का सुरक्षाकर्मी, एमआरएफ कम्पनी में 26 वर्षीय कर्मचारी व टेबा कम्पनी के क्वालिटी कन्ट्रोल में पदस्थ 40 वर्षीय कर्मचारी भी संक्रमित है। इधर जांच रिपोर्ट में एक चार वर्ष का बच्चा भी संक्रमित निकला है। बच्चे का परिवार गुडग़ांव की एक फैक्ट्री में सिलाई का काम करता है।

Updated : 13 April 2024 12:58 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top