Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > पैदल मार्च निकाला: पुलिस ने जनता को दिलाया सुरक्षा का भरोसा

पैदल मार्च निकाला: पुलिस ने जनता को दिलाया सुरक्षा का भरोसा

एडीजी श्रीनिवास ने कलारी का कराया चालान

पैदल मार्च निकाला: पुलिस ने जनता को दिलाया सुरक्षा का भरोसा
X

ग्वालियर, न.सं.। पुलिस प्रशासन लोगों से संवाद कर उनकी समस्याओं को हल करने के लिए अब सडक़ पर उतर आई है। स्वयं अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक डी श्रीनिवास वर्मा और पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल दो किलोमीटर पैदल मार्च में लोगों से मिले और उनको आश्वास्त किया कि वह अपनी समस्याएं पुलिस को बताकर उसका समाधान कराएं। पैदल मार्च के दौरान जहां अव्यवस्थाएं मिली उनको दुरस्त करने के अधीनस्थ अधिकारियों को निर्देश दिए गए। एक कलारी पर मिली अव्यवस्था से नाराज एडीजी वर्मा ने चालान करने के निर्देश दिए।

शनिवार शाम छह से लेकर रात आठ बजे तक पूरे शहर में पुलिस प्रशासन ने पैदल मार्च निकाला। पुलिस मुखिया राजेश चंदेल और एडीजी डी श्रीनिवास वर्मा थाटीपुर एएसपी अपराध शाखा कार्यालय पहुंचे और फिर यहां से पैदल मार्च के साथ कुम्हपुरा से होते हुए बारादरी, सराफा बाजार मुरार, अग्रेसन पार्क, छह नम्बर चौराहा से होते हुए सात नम्बर चौरारा नारकोटिक्स ब्यूरो कार्यालय के सामने से पैदल मार्च मुरार थाने के सामने से होता हुआ बारादरी पहुंचा और फिर यहां से हुरावली पहुंचकर समाप्त हुआ। पैदल मार्च निकालने के लिए पीछे पुलिस का उद्वेश्य कानून व्यवस्था को बनाए रखना और आसामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का संदेश देना है। इसके अलावा आम लोगों को सुरक्षा का भरोसा दिलाना है। भ्रमण केे दौरान एडीजी श्रीनिवास वर्मा ने कहा कि पैदल मार्च का उद्वेश्य जनता में सुरक्षा की भावना को बढ़ाने व कानून व्यवस्था को बनाए रखना है। उन्होंने दुकानदारों से संवाद कर पुलिस का सहयोग करने के लिए कहा। एसपी राजेश सिंह चंदेल ने कहा कि लोगों से पैदल मार्च के दौरान बातचीत कर समस्याएं सुनी और उसका समाधान करने का आवश्वान दिया। लश्कर सर्किल में भी पुलिस ने पैदल मार्च निकालकर लोगों को सुरक्षा का आश्वासन दिया। साथ ही क्षेत्र में आसामाजिक गतिविधियों से दूर रहने की समझाइस भी दी। पैदल मार्च में एएसपी गजेन्द्र सिंह वर्धमान, विजय भदौरिया षियाज केएम, सहित अन्य

कलारी पकड़ी, बंदूक दुकानदार से भी की पूछताछ

थाटीपुर कुम्हरपुरा पर पैदल मार्च पहुंचा यहां पर दुकान में अंग्रेजी शराब की दुकान खुली हुई थी और गली में देशी कलारी थी। कम्पोजिट दुकान नहीं होने पर एडीजी वर्मा ने दुकानदार के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए। थाटीपुर थाना पुलिस दुकानदार पर प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई कर रही है तो वहीं मुरार में एक बंदूक की दुकान पर एडीजी वर्मा ने दुकानदार से पूछताछ की। हालांकि दुकान में सभी चीज ठीक पाई गई।

ये रहे मौजूद

एएसपी ऋषिकेश मीणा, राजेश दंडौतिया, रक्षित निरीक्षक रंजीत सिंह, उपपुलिस अधीक्षक यातायात नरेशबाबू अन्नोटिया, विक्रम कनपुरिया सीएसपी रत्नेश तोमर, विनायक शुक्ला, थाना प्रभारी विनय शर्मा, संजीवनयन शर्मा, गजेन्द्र सिंह धाकड़, मनीष धाकड़,यातायात थाना प्रभारी हिमांशु तिवारी, सहित अन्य पुलिस कर्मी मौजूद थे।

Updated : 7 May 2023 12:31 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top