Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > अपर आयुक्त ने किया सफाई व्यवस्था का निरीक्षण, गीला, सूखा कचरा अलग-अलग देते मिले नागरिक

अपर आयुक्त ने किया सफाई व्यवस्था का निरीक्षण, गीला, सूखा कचरा अलग-अलग देते मिले नागरिक

अपर आयुक्त ने किया सफाई व्यवस्था का निरीक्षण, गीला, सूखा कचरा अलग-अलग देते मिले नागरिक
X

ग्वालियर । नगर निगम के द्वारा गीला और सूखा कचरा अलग अलग देने के लिए किए जा रहे प्रचार प्रसार का प्रभाव नजर आने लगा है। इंद्रमणि नगर में सफाई व्यवस्था का निरीक्षण करने पहुंचे अपर आयुक्त श्री विजयराज एवं उपायुक्त श्री अमरसत्य गुप्ता को आमजन गीला और सूखा कचरा अलग अलग डस्टबीनों में देते हुए मिले।

नगर निगम के अपर आयुक्त श्री विजयराज एवं उपायुक्त श्री अमरसत्य गुप्ता ने शहर में सफाई व्यवस्था का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान आयुक्त श्री विजयराज एवं उपायुक्त श्री अमरसत्य गुप्ता इंद्रमणि नगर पहुंचे वहां पर आमजनों से स्वच्छता और सफाई के बारे में लोगों से फीडबैक लिया। इस दौरान लोग अपने घरों से गीला एवं सूखा कचरा अलग-अलग डस्टबीन में टिपर वाहन में डालते हुए नजर आए। आयुक्त श्री विजयराज एवं उपायुक्त श्री अमरसत्य गुप्ता ने सभी नागरिकों को इस प्रकार स्वच्छता में सहयोग देने के लिए धन्यवाद दिया। इसके बाद मेला ग्राउण्ड स्थित कचरा ट्रांसफर स्टेशन का निरीक्षण किया, और टिपर वाहनों को जल्द से जल्द खाली करने के निर्देश दिए जिससे टिपर वाहन अधिक से अधिक फेरे लगा सकें। इसके बाद दीनदयाल नगर में अमृत योजना के तहत बनाए गए पार्क का निरीक्षण किया। इस दौरान वहां पर अधिक से अधिक पौधे रोपने का निर्देश दिया। इसके बाद मुरार में मरघट रोड पर आयोजित होने वाले कार्यकम स्थल पर सफाई व अन्य व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। इसके साथ ही डॉ. भगवत सहाय महाविद्यालय का निरीक्षण किया और व्यवस्थाओं को दुरूस्त रखने का निर्देश दिया।

Updated : 19 March 2023 12:16 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top