Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > डबरा में 16 लोगों पर हत्या का मामला दर्ज, आरोपियों ने एसपी से की जांच की मांग

डबरा में 16 लोगों पर हत्या का मामला दर्ज, आरोपियों ने एसपी से की जांच की मांग

X

ग्वालियर। ग्वालियर एस पी ऑफिस में आज जनसुनवाई में अपने परिवार एवं गाँव के अन्य परिजनों के साथ पहुंचे युवक ने एसएसपी अमित सांघी से मिलकर कई दिनों से आपस में चली आ रही आपसी रंजिश को लेकर अपने खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज कराये जाने को लेकर अपनी समस्या सुनाई एवं ज्ञापन दिया।

जानकारी के अनुसार ग्वालियर जिले के डबरा तहसील के रजियावर गाँव में दो दिन पहले सियाराम नाम के युवक के द्वारा 16 लोगों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कराया गया है। जिसके बाद नामजद आरोपी के परिजन एसपी ऑफिस जनसुनवाई में अपनी शिकायत लेकर पहुंचे और उन्होंने एसएसपी अमित सांघी से चर्चा कर मामले की जाँच करने की मांग की ,जिसमें परिजनों ने बताया की उनकी पहले कई समय से आपस में पुरानी रंजिश चली आ रही है। जिसमे इन लोगों के द्वारा आपसी रंजिश के चलते पहले भी आपस में मुक़दमे दर्ज कराये जा चुके है। सियाराम द्वारा केस में नामजद आरोपी के भाई राघव सिंह गुर्जर जो की पेशे से शिक्षक हैं, जनसुनवाई में उन्होंने बताया की 8 जनवरी 2023 को उनके भाई मजबूत सिंह ,धर्मेंंद्र सिंह एवं राघव सिंह अन्य किसी प्रकरण में ग्वालियर में गायत्री नगर,तानसेन रोड निवासी अभिभाषक प्रशांत शर्मा के ऑफिस में दोपहर 2.30 बजे से लेकर रात के करीब 8 बजे तक उपस्थित थे ,जिसका वीडियो भी उनके ऑफिस से प्राप्त किया जा सकता है ,उन्होंने बताया की दोपहर करीब 12.30 बजे के लगभग राघव सिंह उनके भाई मजबूत सिंह एवं एक अन्य धर्मेंद्र सिंह के साथ अपने गाँव रजियावर से ग्वालियर के लिए निकले थे,जहाँ पर रास्ते में उन्होंने अकवाई पेट्रोल पंप पर एवं बिलौआ पेट्रोल पंप पर भी पेट्रोल भराई जिसका वीडियो भी इनके द्वारा दिए जाने की बात कही गयी है ,एवं उन्होंने अपने मोबाइल की टॉवर लोकेशन भी निकलवाने की बात कही एवं जनसुनवाई में एसएसपी अमित सांघी से मिलकर केस में निष्पक्ष जांच कर उन्हें दोष मुक्त करने की मांग की।

इन्होने कहा

एसएसपी अमित सांघी से मिलकर बात करने पर उन्होंने बताया की दोनों पक्षों के बीच कई समय से ये विवाद चलता आ रहा है ,जिसमे कई बार 302 एवं 307 के मामले पंजीबद्ध हुए हैं। आज जनसुनवाई में पहुंचे समुदाय में जिन आरोपियों के 8 जनवरी 2023 को डबरा में हुए हत्या के प्रयास में नाम दर्ज किये गए हैं उनका कहना है,की वे उस दिन ग्वालियर में एक वकील के यहाँ मौजूद थे और उसकी पूरी वीडियो रिकॉर्डिंग भी उनके पास है। जिसको लेकर एसएसपी अमित संघी ने सभी साक्ष्य को देखते हुए निष्पक्ष जांच करने की बात कही है

Updated : 10 Jan 2023 3:07 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top