Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > सोनाक्षी की तरह नाबालिग छात्रा को मनचला कर रहा है परेशान, पीडि़ता के पिता से पुलिस ने मनचले की पिटाई के नाम पर की ठगी

सोनाक्षी की तरह नाबालिग छात्रा को मनचला कर रहा है परेशान, पीडि़ता के पिता से पुलिस ने मनचले की पिटाई के नाम पर की ठगी

सोनाक्षी की तरह नाबालिग छात्रा को मनचला कर रहा है परेशान, पीडि़ता के पिता से पुलिस ने मनचले की पिटाई के नाम पर की ठगी
X

ग्वालियर, न.सं.। कक्षा दसवी की छात्रा को मनचला एक वर्ष से लगातार परेशान कर रहा है। छात्रा को कोचिंग जाते समय छेड़छाड़ तो कभी उसके फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देता है। पीडि़ता के पिता ने थाने में शिकायत की तो उन्हें मनचले से मुक्ति तो मिली नहीं। मनचले की पिटाई करने के लिए दरोगा ने साढ़े चार हजार रुपए और ले लिए। पीडि़त पिता बेटी को दरिंदे से बचाने के लिए थाने के चक्कर लगा रहा है। अब उसकी हिम्मत इसलिए नहीं हो रही है कि पुलिस उससे दोबारा पैसे नहीं मांग ले।

माधौगंज थाना क्षेत्र स्थित गुढ़ा शिव कॉलोनी में रहने वाली 15 वर्षीय कक्षा दसवी की छात्रा गुढ़ा पुलिया के पास कोचिंग पढऩे जाती है। कोचिंग आते जाते समय मोमोज का ठेला लगाने वाला मोनू कुशवाह उसका पीछा कर कभी अश्लील फब्तियां कसता है तो भी अभद्रता कर उसे प्रताडि़त करता है। जब मोनू की करतूतें ज्यादा बढ़ गई तो पिता नारायण कुशवाह ने 29 जून को माधौगंज थाने में शिकायती आवेदन दिया लेकिन पुलिस ने आवेदन लेकर उसे एक तरफ रख दिया। जब मोनू को शिकायत का पता चला तो उसने छात्रा को और परेशान करना शुुरु कर दिया। 3 जुलाई को पिता ने फिर शिकायती आवेदन दिया। 6-7 जुलाई को पुलिस मनचले को थाने पकड़ लाई। मनचले मोनू पर पुलिस ने कोई कार्रवाई तो नहीं की लेकिन छात्रा के पिता नारायण कुशवाह से थाने में पदस्थ दरोगा ने पहले एक हजार फिर साढ़े तीन हजार रुपए यह कहकर ले लिए कि मनचले की पिटाई करना है। आर्थिक तंगी से सामना कर रहे नारायण ने किसी तरह दरोगाजी के लिए रुपयों का इंतजाम किया और दरोगा को रुपए दे दिए। रुपए लेने के थोड़ी देर बाद दरोगा ने मनचले को थाने से भगा दिया। नारायण मोनू की हरकतों से परेशान हो चुका है और बेटी की सुरक्षा को लेकर चिंतित है कि उसे कोचिंग पढऩे कैसे भेजे क्योंकि रास्ते में ठेले पर मोनू खड़ा है। नारायण ने दरोगा का नाम यह कहकर बताने से मना कर दिया कि मेरी दुश्मनी क्यों कराते हो एक से ही परेशान हूँ और बीमार भी।

छात्रा की फोटा कर दी थी वायरल

छात्रा खाटू श्याम मंदिर से लौट रही थी रास्ते में मोनू ने उसे रोक लिया और उसके बगल में आकर फोटो खींच ली और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बाद में मोनू ने छात्रा का फोटो हटा दिया। पीडि़ता और उसका परिवार एक वर्ष से मोनू की करतूतों से परेशान है और पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही।

मनचलों के हाथों जान गंवा चुकी है निर्दोष छात्रा

सोनाक्षी शर्मा को भी उसका पड़ोसी सुमित रावत परेशान करता था। उससे प्रताडि़त होने के बाद पीडि़ता ने ठिकाना बदल दिया था लेकिन उसने पीछा नहीं छोड़ा था। कोचिंग से लौटते समय सोनाक्षी को सुमित ने गोली मारी थी लेकिन अक्षया यादव की गोली लगने से मौत हो गई थी। इस हत्याकांड के बाद भी पुलिस मनचलों पर कार्रवाई करने से बच रही है तो फिर कहीं न कही लापरवाही है।


Updated : 16 July 2023 2:31 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top