Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > Gwalior News: एक बाप ऐसा भी, पहले बच्चे को उलटा लटकाया, बेरहमी से पीटा, फिर पत्नी को भेजा टॉर्चर का वीडियो

Gwalior News: एक बाप ऐसा भी, पहले बच्चे को उलटा लटकाया, बेरहमी से पीटा, फिर पत्नी को भेजा टॉर्चर का वीडियो

भगवानदास ने चार और पांच साल के दो बच्चों को उल्टा लटका दिया और उनकी बेरहमी से पिटाई की।

Gwalior News: एक बाप ऐसा भी, पहले बच्चे को उलटा लटकाया, बेरहमी से पीटा, फिर पत्नी को भेजा टॉर्चर का वीडियो
X

Gwalior News: ग्वालियर। मध्य प्रदेश के अशोक नगर जिले से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एक राक्षस पिता अपने दो बच्चों को बेरहमी से पीटता हुआ दिखाई दे रहा है। आरोपी ने अपने 4 से 5 साल के बच्चों को उल्टा लटका दिया और उनकी बेरहमी से पिटाई की। उसने पूरी यातना का वीडियो रिकॉर्ड किया और उसे अपनी पत्नी को भेज दिया, जो एक साल से अलग रह रही है। बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंतित महिला ने पुलिस थाने पहुंचकर अलग रह रहे पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

जानकारी के मुताबिक भगवानदास की शादी राधा से हुई है और उसके दो बच्चे हैं। जब राधा उत्तर प्रदेश के ललितुर में थी, तब भगवानदास ने चार और पांच साल के दो बच्चों को उल्टा लटका दिया और उनकी बेरहमी से पिटाई की।

इतना ही नहीं, उसने अपने साथ हुई मारपीट का वीडियो बनाकर अपनी पत्नी को भेज दिया। वीडियो मिलने पर राधा ने तुरंत भगवानदास से संपर्क किया और इस दुर्व्यवहार को रोकने की कोशिश की। हालांकि, उसने जवाब दिया कि वह बच्चों को पीटना और प्रताड़ित करना जारी रखेगा। अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर बेहद चिंतित और आक्रोशित राधा ने चंदेरी में स्थानीय पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

राधा ने बताया कि उसने अपने पहले पति के निधन के बाद भगवानदास से शादी की थी, लेकिन एक साल पहले उसने उसके साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया। वह अपनी पहली शादी से हुए बच्चों को लेकर ललितपुर चली गई और भगवानदास ने बच्चों की कस्टडी अपने पास रख ली। लेकिन, उसे अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर डर है। पुलिस ने राधा की शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Updated : 11 July 2024 8:11 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Anurag Dubey

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top