Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर : लॉकडाउन समाप्त होते ही शुरू हुए सड़क हादसे, पति-पत्नी सहित बच्चे की मौत

ग्वालियर : लॉकडाउन समाप्त होते ही शुरू हुए सड़क हादसे, पति-पत्नी सहित बच्चे की मौत

ग्वालियर : लॉकडाउन समाप्त होते ही शुरू हुए सड़क हादसे, पति-पत्नी सहित बच्चे की मौत
X

ग्वालियर। कोरोना महामारी की वजह से जारी लॉकडाउन में ढील मिलते ही सड़क हादसे होना शुरू हो गए है। आज शहर में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। जिसमें बाइक सवार एक परिवार की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा शिवपुरी ग्वालियर हाईवे पर हुआ है।जिसमें 3 साल के मासूम सहित तीन लोगों की माैत हो गई।

शहर के महाराजपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाले देवेंद्र सिंह गुर्जर अपनी एवं 3 वर्षिय बेटे के साथ बाइक से शिवपुरी के सतनवाड़ा में स्थित अपनी ससुराल में हुई गमी में शामिल होने जा रहा था। ससुराल में हुई गमी में शामिल होने के लिए घर से निकले देवेंद्र की बाइक को सिरसा घाटी के समीप घाटीगांव में पीछे से आ रहे एक वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। अज्ञात वाहन की टक्कर से हुए इस दर्दनाक हादसे में पति देवेंद्र, पत्नी कांता और बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार हादसा 9.30 बजे हुआ है। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Updated : 7 May 2020 7:14 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top