Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर में पदस्थ ट्रेनी IPS का 25 दिन से कर रहा था पीछा, गिरफ्त में आते ही किया चौकाने वाला खुलासा

ग्वालियर में पदस्थ ट्रेनी IPS का 25 दिन से कर रहा था पीछा, गिरफ्त में आते ही किया चौकाने वाला खुलासा

( Photo - IPS Anu Beniwal )
X

( Photo - IPS Anu Beniwal ) 

ग्वालियर। ग्वालियर में खनन माफिया से जुड़े एक माफिया को पुलिस ने प्रशिक्षु महिला आईपीएस अनु बेनीवाल ( IPS Anu Beniwal ) की लोकेशन ट्रेस करने के आरोप में गिरफ्तार किए है। आरोपी पिछले एक महीने से कार से ट्रेनी आईपीएस का पीछा कर रहा था। संदेह होने पर महिला अधिकारी की शिकायत पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार, शहर के बिजौली थाना में प्रभारी के रूप में आईपीएस अधिकारी अनु बेनीवाल ( IPS Anu Beniwal ) ट्रेनिंग कर रही है। उन्होंने बताया की पिछले कई दिनों से एक व्यक्ति कार से उनका पीछा कर रहा था। इसी बीच सोमवार रात जब वह रूटीन दौरे के लिए थाने से बाहर निकली तो उन्हें एक स्विफ्ट कार दिखाई थी। संदेह होने पर उन्होंने अपने आरक्षक को कार चालक को बुलाने भेजा तो वह आने की जगह आरक्षक से ही उलझ गया, उसका कोलर पकड़ लिया।यह देख दूसरे पुलिसकर्मी दौड़े-दौड़े पहुंचे और कार सवार को पकड़कर थाने लाए।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसका नाम आमिर खान है, वह मुरैना का रहने वाला है। आमिर खान वॉट्सएप पर 'लोकेशन' नाम से एक ग्रुप का एडमिन है और वह खनन से जुड़े माफिया को मुझ से जुड़ी हर एक लोकेशन भेजता था। यही नहीं, खनन कारोबार (Illegal Mining ) से जुड़े आरोपी के खुद के भी 9 डंपर हैं। उसे लोकेशन शेयर करने के बदले उसे पैसा मिलता था। फिलहाल आरोपी से पूछताछ जारी है।

Updated : 13 April 2024 12:12 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top
trainee ips, ips anu beniwal, illegal mining in gwalior chambal