Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर में लगातार दूसरे दिन कोरोना ब्लास्ट, शहर के इन जगहों से मिले 55 संक्रमित

ग्वालियर में लगातार दूसरे दिन कोरोना ब्लास्ट, शहर के इन जगहों से मिले 55 संक्रमित

ग्वालियर में लगातार दूसरे दिन कोरोना ब्लास्ट, शहर के इन जगहों से मिले 55 संक्रमित
X

ग्वालियर। शहर में आज एक बार फिर कोरोना ब्लास्ट हुआ है। गजराराजे चिकित्सा महाविद्यालय के वायरोलॉजी विभाग द्वारा जारी रिपोर्ट्स में 55 नए संक्रमित सामने आये है। शहर में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार रफ्तार पकड़ रही है। कल 65 पॉजिटिव मरीज मिले थे,आज 55 संक्रमित सामने आये है। शहर में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 584 हो गई है।

संक्रमित मिले लोगों की सूची -

जानकारी के अनुसार आज मिले संक्रमितों में पुलिस कंट्रोल रूम में तैनात एक जवान भी शमिल है।इसके साथ ही डीआरपी लाइन में दो और लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बाबा कपूर की दरगाह के समीप 27 वर्ष का युवक, होलीपुरा में एक 60 वर्ष की बुजुर्ग, किलागेट क्षेत्र में 45 साल की महिला और एक 42 और 28 साल के दो व्यक्तियों की रिपोर्ट पॉजिटिव ,गोसपुरा नं 1 में तीन लोग संक्रमित मिले, पिन्टोपार्क में 17 साल की लड़की की रिपोर्ट पॉजिटिव ,कोटावाला मोहल्ला में 45 वर्ष के पुरुष की रिपोर्ट पॉजिटिव, प्रजापति मोहल्ले में 42 वर्ष के पुरुष की रिपोर्ट पॉजिटिव।

भगत सिंह नगर में दो महिला एवं एक पुरुष की रिपोर्ट पॉजिटिव, डीबी सिटी में 34 साल की महिला, शिंदे की छावनी पर 53 साल की महिला, थाटीपुर में 45 साल का व्यक्ति, जयारोगय परिसर में रहने वाली 33 साल की महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव, हजीरा क्षेत्र में दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव, दर्पण कॉलोनी में 55 साल की महिला, बहोड़ापुर में 24 साल का युवक, डीडी नगर में 27 साल का युवक, विनय नगर में 25 साल की युवती, सुरेश नगर में 37 साल का युवक, हरिशंकर पुरम में 37 साल की महिला, खेड़ापति कॉलोनी में 28 साल का युवक, मुरार में 30 साल का युवक इसके अलावा जौरा निवासी एक 46 वर्षीय व्यक्ति ने ग्वालियर में सैंपल दिए थे। वह भी पॉजिटिव निकला।

इसके अलावा 14 वीं बटालियन में 25 साल का युवक, गोलपहाडिया क्षेत्र में 66 साल के बुजुर्ग और 22 साल के युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव, 40 साल का व्यक्ति दानाओली,, 44 साल का व्यक्ति निमालकर की गोठ, 64 साल के बुजुर्ग समाधिया कॉलोनी, सिकंदर कम्पू, जैनमन्दिर के पास और लोहिया बाजार में एक-एक युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव।

Updated : 2020-07-05T22:40:30+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top