Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ट्यूलिप इंटर्नशिप में 201 पदों पर होगी भर्ती

ट्यूलिप इंटर्नशिप में 201 पदों पर होगी भर्ती

26 जुलाई तक होंगे आवेदन

ट्यूलिप इंटर्नशिप में 201 पदों पर होगी भर्ती

ग्वालियर। भारत सरकार द्वारा शुरू किये गए ट्यूलिप इंटर्नशिप प्रोग्राम के तहत ग्वालियर स्मार्ट सिटी लिमिटेड ने आवेदन की तिथि और पोस्ट बढ़ाई है। इस कार्यक्रम के तहत शहर की विकास योजनाओं से युवाओं को जोड़कर उन्हें रियल टाइम अनुभव उपलब्ध कराने लिए ग्वालियर स्मार्ट सिटी ने नई 9 श्रेणियो में 201 पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं।

इन श्रेणियों में कर सकते है आवेदन -

कम्प्यूटर आँपरेटर, सिविल इंजिनियर, एमआईएस एक्सपर्ट, अकाउंट एक्सपर्ट, लीगल एसोसियेट, सोफ्टवेयर इंजिनियर, बेव डेवलपअर, इलेक्ट्रिकल इंजिनियर, सिविल सर्वयर,



ऐसे करें आवेदन-

आवेदन करने के लिए युवाओं को ट्यूलिप पोर्टल की लिंक http://internship.aicte-india.org पर जाना है। लिंक पर जाकर युवाओं को रजिस्टर पर क्लिक करना है और उपलब्ध विकल्पों में अपनी श्रेणी का चयन करना है। इसके बाद संस्थान का नाम, नामांकन संख्या, नाम, ईमेल आईडी जैसे मूल विवरण भरकर खुद को पंजीकृत करना है। साथ ही सत्यापन लिंक के लिए अपने ईमेल की जांच कर सत्यापन के लिए क्लिक करना है। ईमेल आईडी का उपयोग करके लॉगिन कर और विवरण फॉर्म भरने व आवश्यक दस्तावेज अपलोड करने के लिए पासवर्ड बनाना है। उपलब्ध विकल्पों की सूची से इंटर्नशिप कार्यक्रम का चयन कर आवेदन करना है। आवेदन की अंतिम तिथि के बाद चयनित युवाओं की सूची आनलाइन प्रदर्शित की जाएगी। इंटर्नशिप के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 26 जुलाई 2020 है। इस इंटर्नशिप को पूरा करने वाले युवाओं को ट्यूलिप इंटर्नशिप सर्टिफिकेट ग्वालियर स्मार्ट सिटी लि. की ओर से दिया जाएगा।

इनका कहना है -

सभी पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है। ऐसे युवा आवेदन कर सकते है, जिनके अंतिम वर्ष का रिजल्ट आए हुए 18 महीने से अधिक का समय नहीं हुआ है। वे 'ट्यूलिप' पोर्टल पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

श्रीमती जयति सिंह, ग्वालियर स्मार्ट सिटी सीईओ

Updated : 2020-07-19T06:56:32+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top