Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर कलेक्टरेट में जनसुवाई के दौरान आये 100 से भी अधिक मामले

ग्वालियर कलेक्टरेट में जनसुवाई के दौरान आये 100 से भी अधिक मामले

100 के करीब आवेदन आये,जिनमे से 2 दर्जन से अधिक का तुरंत निराकरण

ग्वालियर कलेक्टरेट में जनसुवाई के दौरान आये 100 से भी अधिक मामले
X

ग्वालियर। शहर में आज मंगलवार को कलेक्ट्रेट ऑफिस स्थित जनसुनवाई में के दौरान तक़रीबन 100 के लगभग मामले सामने आये। जिसमे ग्वालियर कलेक्टर ने सभी आवेदकों की समस्या सुन उनकी समस्या का निराकरण जल्द से जल्द करने के विभागीय अधिकारीयों को आदेश दिए। साथ ही नगर निगम एवं स्वास्थय विभाग,पेंशन योजना सम्बंधित आवेदनों के निराकरण के लिए विभागीय अधिकारीयों को निर्देशित किया।

जानकारी के अनुसार बता दें की आज जनसुनवाई के दौरान ग्वलियर कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह एवं अपर कलेक्टर बी.डी शर्मा,जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी आशीष तिवारी ने जनसुनवाई के दौरान आम जन की समस्याएं एक-एक कर सुनी। जिसमे 100 के करीब आवेदन प्राप्त हुए। जिन्हें कलेक्टर एवं अपर कलेक्टर ने सभी आवेदकों की समस्या को बारी बारी से सुना। जिसके बाद करीब 70 आवेदन को दर्ज किया गया एवं 2 दर्जन से अधिक आवेदनों को तत्काल निराकरण करने के लिए सम्बंधित विभागीय अधिकारीयों को निर्देश दिए गए। इसके अलावा जनसुनवाई में अपनी आये जरूरतमंद लोगो के निशुल्क इलाज के लिए,नगर निगम सम्बन्धी कार्यो के लिए एवं जमीन संबंधी समस्याओं के निराकरण के लिये संबंधित एसडीएम एवं तहसीलदार को निर्देशित किया गया।

इन्होने कहा

जानकारी लेने पर कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने बताया की बीते सप्ताह होली के त्यौहार के कारण जनसुनवाई में ज्यादा लोग न पहुँच पाने के कारण इस मंगलवार को आमजन अधिक संख्या में पहुंचे हैं। जिनके आवेदन को स्वीकार कर उन्होंने बताया की आज नगर निगम,स्वस्थ्य विभाग ,पेंशन योजना एवं समग्र सम्बन्धी मामले सामने आये हैं। जिनका जल्द से जल्द निराकरण करने के लिए विभागीय अधिकारयों को निर्देशित कर दिया गया है।

ग्वालियर कलेक्ट अक्षय कुमार सिंह


Updated : 13 April 2024 12:54 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

City Desk

Web Journalist www.swadeshnews.in


Next Story
Top