Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > छात्रा के सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास विरोध करने पर परिजनों को पीटा

छात्रा के सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास विरोध करने पर परिजनों को पीटा

आठ दिन पहले भी एक आरोपी कर चुका था दुष्कर्म

छात्रा के सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास विरोध करने पर परिजनों को पीटा
X

ग्वालियर, न.सं.। देहात थाना क्षेत्र में दो युवकों ने युवती के साथ खेत में ले जाकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया जब भाई को घटना का पता चला तो वह मौके पर पहुंचा, लेकिन यहां पर उसकी आरोपियों ने मारपीट कर भगा दिया। पीडि़ता के परिजन आरोपियों के घर शिकायत करने पहुंचे तो एक राय होकर परिजनों ने उनके साथ भी मारपीटी कर भगा दिया। पुलिस ने मामले की छानबीन प्रारंभ कर दी है।

बिजौली थाना क्षेत्र स्थित ग्राम खेड़ा निवासी 18 वर्षीय युवती खेत पर अपने भाई को खाना देने के लिए जा रही थी। तभी रास्ते में उसे राहुल जाटव और प्रीतम जाटव ने रोक लिया। दोनों युवक युवती को अपने साथ जबरन खेत में घसीटकर ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगे। दरिंदों की करतूत का विरोध करते हुए युवती ने शोर कर दिया। थोड़ी ही दूरी पर खेत पर काम कर रहे भाई को जब बहन की आवाज सुनाई तो वह भागकर मौके पर पहुंचा। दोनों ने मिलकर चचेरे भाई की लाठी से मारपीट कर दी और युवती को भी नहीं छोड़ा। किसी तरह दोनों बहन भाई खेत से निकलकर अपने घर पहुंचे और परिजनों को घटना के बारे में बताया। मामले का पता चलने पर युवती के परिजन दोनों युवकों के घर शिकायत करने पहुंचे। लेकिन उनको भी राहुल व प्रीतम के परिजनों ने नहीं छोड़ा और उनको दौड़ा दौड़ाकर पीटा। पीडि़ता और उसके परिजन थाने पहुंचे और घटना की जानकारी दी। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर राहुल प्रतीम रवि और अनीस के खिलाफ धारा 354, 376, 511, 323, 294, 506, 34 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

इनका कहना है

पीडि़ता की शिकायत पर आरोपियों की तलाश की जा रही है, उनको जल्दी ही दबोच लिया जाएगा।

सुश्री साधना कुशवाह

बिजौली थाना प्रभारी

पत्नी को दहेज के लिए पीटा, अप्राकृतिक कृत्य कर दी धमकी

प्रीतमपुर कॉलोनी काली माता मंदिर के पास रहने वाली 30 वर्षीय महिला का विनय के साथ वर्ष 2014 में विवाह हुआ था। विवाह के साथ बाद ही ससुरालीजन दहेज की मांग कर रहे हैं। मना करने पर महिला के साथ मारपीट की जाने लगी। 1 दिसम्बर 2015 से लेकर महिला के साथ 24 नवम्बर 2021 तक पति ने मारपीट की और उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया। विनय, रमेश आशा और उषा की दहेज प्रताडऩा और मारपीट से परेशान पीडि़ता ने महिला थाने में शिकायत की। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ धारा 498, 377, 323, 294, 506, 4 दहेज एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली।

मासूम के साथ छेड़छाड़

गेंडेवाली सडक़ निवासी आठ वर्षीय नाबालिग कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित दानाओली से जा रही थी तभी उसका विष्णु रघुवंशी ने रास्ता रोक लिया। आरोपी ने मासूम के साथ छेड़छाड़ कर दी जब उसने विरोध किया तो वह अपमानित कर भाग गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उसकी तलाश प्रारंभ कर दी है।

Updated : 27 Feb 2023 6:04 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top