Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लगाई झाड़ू, स्वच्छता का दिया संदेश

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लगाई झाड़ू, स्वच्छता का दिया संदेश

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लगाई झाड़ू, स्वच्छता का दिया संदेश
X

ग्वालियर। केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शनिवार को ग्वालियर प्रवास के दौरान स्वच्छता अभियान में शामिल हुए। यहां उन्होंने स्वच्छता रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया और इसके बाद स्वयं झाड़ू उठाकर सड़कों की सफाई की। इस दौरान उन्होंने नागरिकों को शहर स्वच्छ रखने का संकल्प दिलवाया। साथ ही नगर में साफ-सफाई की जिम्मेदारी का निर्वहन करने वाले सफाई कर्मचारियों को भी सम्मानित किया।


शहर में शनिवार को स्वच्छता अभियान का आयोजन किया किया गया, जिसमें केन्द्रीय मंत्री सिंधिया भी शामिल हुए। उन्होंने स्वच्छता रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इसके बाद वे अपने घर सिंध विहार कॉलोनी पहुंचे और स्वयं ही झाड़ू लगाना शुरू कर दिया। इसी बीच मोहल्ले की महिलाएं आ गईं और कहा कि महाराज आप झाड़ू नहीं लगाएं। हम सफाई कर देते हैं लेकिन मंत्री सिंधिया ने कहा कि वे अपने-अपने घर और आसपास सफाई करें। मैं स्वयं अपने घर के आसपास की सफाई करुंगा।


इस दौरान महिलाओं ने सिंधिया से झाड़ू लेने का प्रयास किया, लेकिन उन्होंने महिलाओं को झाड़ू नहीं दी। इसके बाद सभी महिलाएं अपने-अपने घर चली गईं और सफाई शुरू कर दी। सिंधिया ने अपने घर के पास सफाई की। केंद्रीय मंत्री ने इस दौरान आधा घंटे तक आसपास झाड़ू लगाई।

Updated : 15 March 2022 10:04 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top