Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > कोरोना मुक्त : ग्वालियर के 4 कोरोना मरीजों को हॉस्पिटल से मिली छुट्टी

कोरोना मुक्त : ग्वालियर के 4 कोरोना मरीजों को हॉस्पिटल से मिली छुट्टी

शहर में अब कोई पॉजिटिव मरीज नहीं

कोरोना मुक्त : ग्वालियर के 4 कोरोना मरीजों को हॉस्पिटल से मिली छुट्टी
X

ग्वालियर। प्रदेश के अन्य जिलों में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच ग्वालियर वासियों के लिए आज एक बार फिर राहत भरी खबर सामने आई है। शहर में पिछले दिनों मिले चार कोरोना संक्रमितों की आज तीसरी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। इसी के साथ ग्वालियर एक बार फिर प्रदेश का पहला कोरोना मुक्त जिला बन गया।

शहर में पिछले दिनों मिले चारों कोरोना पॉजिटिव मरीजों अजय कुमार, लता प्रभारी, जौहर खान एवं बबीता को उपचार के लिए सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती किया गया था। कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने बताया कि ग्वालियर जिले में अब पॉजिटिव रिपोर्ट का कोई भी मरीज नहीं है। चिकित्सकों ने मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज करते समय अभी कुछ दिन घर पर ही क्वारंटाइन रहने की हिदायत दी है।

शहर में आज 81 सन्दिगधों जांच रिपोर्ट निगेटिव प्राप्त हुई है। इसी के साथ आज 82 नए सैंपल जाँच के जांच लिए भेजे गए हैं। जिले से अब तक एक हजार 92 लोगों के सैंपल जांच के लिए गए है। जिसमें से 849 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। वहीँ 92 लोगों के सैंपल जाँच के योग्य ना पाए गए है। केंटोनमेंट जोन में कराए जा रहे सर्वेक्षण में अब तक एक लाख 26 हजार 837 परिवारों का सर्वेक्षण किया गया हैं।

Updated : 19 April 2020 7:36 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top