Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > सम्पत्ति विवाद में फौजी ने भाई की गोली मारकर की हत्या, मृतक से आए दिन होता था विवाद

सम्पत्ति विवाद में फौजी ने भाई की गोली मारकर की हत्या, मृतक से आए दिन होता था विवाद

गोली लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई

सम्पत्ति विवाद में फौजी ने भाई की गोली मारकर की हत्या, मृतक से आए दिन होता था विवाद
X

ग्वालियर/वेब डेस्क। सम्पत्ति विवाद में फौजी ने अपने ही सगे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की सूचना पर पुलिस और फोरेंसिक विशेषज्ञ मौके पर पहुंचे। मृतक भाई को कभी खर्चे के गर्भ लिए पैसे तो कभी सम्पति बंटवारे को लेकर परेशान करता था। तीन पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद शव को विच्छेदन गृह भिजवा दिया।

थाना महाराजपुरा ,ग्वालियर

महाराजपुरा थाना क्षेत्र स्थित गंगा विहार में रहने वाले बंटी तोमर के ग सेना से तीन चार वर्ष पहले सेवानिवृत्त होने के बाद परिवार के से छ साथ रह रहे हैं। बंटी और उनके छोटे भाई श्याम उर्फ श्याम 30 तलाश वर्ष में सम्पत्ति को लेकर विवाद चल रहा था। बताया गया है कि मुरार शनिवार को श्याम शराब पीकर बंटी के घर पहुंच गया और वह चौराहा गांव में पैतृक सम्पति बंटवारे को लेकर विवाद करने लगा। बंटी युवती के और उसकी पत्नी ने छोटे भाई को काफी समझाने का प्रयास किया का काम लेकिन वह नहीं माना। श्याम ने घर के बाहर खड़े होकर दरवाजे पथराव करना शुरु कर दिया।

काफी देर तक तो फौजी बंटी घर में सहन करता रहा जब उसके सिर से पानी उपर हो गया तो उसने बारह बोर की बंदूक निकाली और दरवाजे के भीतर से ही श्याम पर निशाना साधकर गोली चला दी। श्यामू के छाती में गोली लगती है ही वह जगह पर ढेर हो गया। सम्पत्ति के लिए अपने ही भाई की हत्या करने के बाद बंटी घर से भागा नहीं। पुलिस का कहना है कि श्यामू किराए से अलग रहता था और आवारागर्दी करता था। वह आए दिन बंटी से खर्चे के लिए पैसे मांगता था और सम्पत्ति बंटवारे को लेकर झगड़ा करता रहता था। दोनों के बीच कई बार बच्चों और व पत्नी से विवाद करने पर हाथापाई भी हो जाती थी। श्याम जब भी शराब पीकर घर आता था वह झगड़ा करने लगता था। फोरेंसिक विशेषज्ञ डॉ. अखिलेश भार्गव ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित करने के बाद शव को पुलिस ने विच्छेदन गृह भेज दिया। विशेषज्ञ डॉ. अखिलेश भार्गव ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित करने के बाद शव को पुलिस ने विच्छेदन गृह भेज दिया।

Updated : 13 April 2024 12:56 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

City Desk

Web Journalist www.swadeshnews.in


Next Story
Top