Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > प्रेमिका के शव के बाद प्रेमी का शव भी सागरताल में मिला

प्रेमिका के शव के बाद प्रेमी का शव भी सागरताल में मिला

दोनों ने एक साथ कूदकर की थी आत्महत्या

प्रेमिका के शव के बाद प्रेमी का शव भी सागरताल में मिला
X

ग्वालियर, न.सं.। आखिरकार सागरताल से शुक्रवार को प्रेमी का शव फूलकर पानी के ऊपर आ ही गया। दो दिन पहले पुलिस को प्रेमिका का शव सागरताल में मिला था। पुलिस ने प्रेमी के शव को बाहर निकालकर विच्छेदन गृह भेजकर आत्महत्या के कारणों की विवेचना प्रारंभ कर दी है।

दो दिन पहले जलाल की खां गोठ निवासी नाजनीन का शव पानी में तैरते हुए मिला था। नाजनीन और उसके प्रेमी राजा नेएक साथ सागरताल में कूदकर आत्महत्या की थी। नाजनीन के शव मिलने के बाद पुलिस राजा खान के शव की उसी दिन से तलाश कर रही थी, लेेकिन शव काफी खोजबीन के बाद भी शव नहीं मिल रहा था। शुक्रवार को राजा का शव फूलकर पानी के ऊपर आ गया। राजा और नाजनीन एक-दूसरे से प्रेम करते थे और विवाह करना चाहते थे लेकिन परिवार के लोग राजी नहीं थे।

जब दोनों एक-दूसरे के नहीं हो सके तो उन्होंने साथ मरने की ठान ली और पांच दिन पहले सागरताल में कूदकर जीवनलीला समाप्त कर ली थी। प्रेमी-प्रेमिका का शव मिलने के बाद पुलिस ने भी राहत की सांस ली है। पुलिस ने प्रेमी जोड़े के आत्मघाती कदम उठाने के कारणों की जांच प्रारंभ कर दी है। इस संबंध में बहोड़ापुर थाना प्रभारी दिनेश राजपूत का कहना है कि राजा का शव मिलने के बाद विच्छेदन गृह भेज दिया गया है।

Updated : 27 Jun 2020 1:00 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top