Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर : विधायक पाठक ने गरीबों को राशन दिलाने पत्र लिखकर अधिकारियों से पूछा फूड डिस्ट्रीब्यूशन प्लान

ग्वालियर : विधायक पाठक ने गरीबों को राशन दिलाने पत्र लिखकर अधिकारियों से पूछा फूड डिस्ट्रीब्यूशन प्लान

ग्वालियर : विधायक पाठक ने गरीबों को राशन दिलाने पत्र लिखकर अधिकारियों से पूछा फूड डिस्ट्रीब्यूशन प्लान
X

ग्वालियर। दक्षिण विधानसभा में सभी जरूरतमंद लोगों को राशन नहीं मिलने पर विधायक पाठक ने पत्र लिखकर फूड डिस्ट्रीब्यूशन के लिए बनाए गए प्लान की जानकारी मांगी। विधायक ने नोडल अधिकारी राजीव सिंह को पत्र लिखकर कहा है की उनकी विधानसभा में सभी जरूरतमंद लोगों को अभी तक राशन नहीं मिल पाया है।

विधायक पाठक ने पत्र में राजीव सिंह जी से कहा है कि " मेरे द्वारा आपसे व्यक्तिगत रूप से कई बार अनुरोध किया जा चुका है, कि आप ये बताने का कष्ट करें कि किस तरह आप ग़रीबों को दक्षिण विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों में राशन बाँट रहे हैं ,पर बीते तीन दिनों से आपके द्वारा कोई भी जानकारी मुझे उपलब्ध नहीं कराई गई है । आपके द्वारा व्हाट्सएप पर मुझे केवल जगह के बारे में खानापूर्ती वाली जानकारी दी गई है,जिसमें समस्त विवरण अपूर्ण है और जो स्थान चिन्हित हैं,उससे जनता के लिए कोई फायदा नज़र नहीं आता। आपके द्वारा चिन्हित स्थान मानो औपचारिकतावश, ऊंट के मुंह मे जीरे के समान तैयार कर दिए गए हैं।

उन्होंने आगे लिखा की आप बीते 5 साल से ग्वालियर में हैं और आप यहाँ के सभी क्षेत्रों से भली भांति परिचित है। आपके गैर जिम्मेदार रवैये के कारण भुखमरी की शिकार जनता में लगातार प्रशासन के प्रति आक्रोश बढ़ता जा रहा है।बेबस मजबूर लोग राशन न मिलने के कारण उग्र होते जा रहे हैं और किसी दिन विस्फोटक स्थिति उत्पन्न होने की आशंका है।

उन्होंने पत्र में आगे लिखते हुए पूछा है की मेरी विधानसभा में फूड डिस्ट्रीब्यूशन की क्या योजना है। उन्होंने पत्र के माध्यम से अधिकारी को बताया है की आपने जो इलाक़े मेरी विधानसभा में चिन्हित किए हैं, वहाँ भी अब तक अधिकांश जगह कोई राशन नहीं पहुँच पाया है और स्थिति लगातार बिगड़ती जा रही है ,इस पर गंभीरता पूर्वक कार्य करें।





Updated : 13 April 2020 7:33 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top