Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने जताई अनभिज्ञता, मंत्री सारंग ने कसा तंज

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने जताई अनभिज्ञता, मंत्री सारंग ने कसा तंज

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने जताई अनभिज्ञता, मंत्री सारंग ने कसा तंज
X

भोपाल। प्रदेश में 27 सीटों पर होने वाले उपचुनावों के लिए कल शुक्रवार को कांग्रेस द्वारा 15 सीटों पर जारी की गई प्रत्याशियों की सूची पर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने अनभिज्ञता दिखाई है। उन्होंने कहा की प्रत्याशियों की ये सूची एआईसीसी दिल्ली से आई है। पीसीसी ने इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है। पूर्व मंत्री के इस बयान को भाजपा ने मुद्दा बनाते हुए तंज कसा है। शिवराज सरकार में मंत्री विशवास सारंग ने तंज कस्ते हुए कहा एआईसीसी और पीसीसी में झगड़ा चल रहा है| इसलिए नाम दिल्ली से तय हो रहे हैं|

मंत्री सारंग ने कहा की जिस पार्टी का जिस पार्टी का अध्यक्ष ही इम्पोर्टेड है तो प्रत्याशी भी ऊपर से इम्पोर्ट होकर ही आएंगे। सोनिया गाँधी भी इटली की निवासी हैं, भारत का कोई व्यक्ति कांग्रेस को नहीं मिला अध्यक्ष पद के लिए, एक ही परिवार की गुलामी कर रहे हैं। उन्होंने कहा जो दुकान लुट चुकी है, उसका मैनेजर कोई भी हो, सामान नहीं बिकेगा।

दरअसल, कांग्रेस ने कल 15 सीटों पर प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की थी। जिसके बाद कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने अनभिज्ञता जाहिर करते हुए कहा था की ये नाम दिल्ली से तय हुए है।दिल्ली से घोषित प्रत्याशियों की मुझे कोई जानकारी नहीं है। अभी पीसीसी कार्यलय से इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

Updated : 12 Sep 2020 2:16 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top