Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > विश्वास सारंग ने कमलनाथ को लेकर ये कहा...

विश्वास सारंग ने कमलनाथ को लेकर ये कहा...

विश्वास सारंग ने कमलनाथ को लेकर ये कहा...
X

अशोकनगर। प्रदेश में उपचुनावों की आहट के साथ ही राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है। इसी क्रम में अब पूर्व मंत्री विश्वास सारंग ने कमलनाथ पर हमला किया है। उन्होंने कहा की जब कोरोना महामारी फ़ैल रही थी। उस समय कमलनाथ अभिनेत्रियों के साथ फोटो खिंचवाने की जगह यदि कोरोना से निपटने के लिए उपाय करते तो आज राज्य की यह स्थिति नहीं बनती।

दरअसल पूर्व मंत्री विश्वास सारंग ने अशोकनगर विश्राम गृह में पत्रकारों से बातचीत के दौरान ये बात कही, उन्होने कहा की आज प्रदेश में इंदौर सबसे बड़ा हॉट स्पॉट बना हुआ है। जब वहां मुंबई से कालकार आये थे। उस समय कमलानाथ सरकार पूरे तीन से चार दिन इंदौर में रही। उन्होंने कमर में हाथ डालकर फोटो खिंचवाए, लेकिन कोरोना महामारी के लिए 10 मिनट नहीं निकाल पाए। जिस समय देश के अन्य राज्यों की सरकारें कोरोना से निपटने के लिए योजना बना रहीं थी। उस समय वह फोटो खिंचवाने में व्यस्त थे।

प्रदेश में होने वाले उपचुनावों की लेकर कहा की अशोकनगर समेत प्रदेश की सभी 24 सीटें उपचुनाव में भाजपा जीतेगी।उन्होंने कहा- जनधन, आयुष्मान भारत योजना जैसी योजनाएं महामारी संक्रमण काल में आमजन के लिए बहुत उपयोगी रहीं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूरे देश को एकजुट कर महामारी से लड़ने के लिए खड़ा किया।


Updated : 2020-06-09T12:18:32+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top