Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के काफिले के वाहन मीडिया वाहनों से टकराये

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के काफिले के वाहन मीडिया वाहनों से टकराये

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के काफिले के वाहन मीडिया वाहनों से टकराये
X

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का काफिला आज सुबह वीआईपी रोड पर मीडियाकर्मियों के वाहनों से टकरा गए। इस हादसे में कमलनाथ के काफिले के कुछ वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। इस हादसे में कोई भी घायल नहीं हुआ और नहीं किसी को चोट लगी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। ये हदसा उस समय हुआ जब मुख्यमंत्री आईपी रोड स्थित कर्बला पम्प हाउस के सामने विकास कार्यों का निरीक्षण कर रहे थे।

जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री के निरीक्षण के दौरान उनकी सुरक्षा में तैनात कर्मचारियों और कुछ मीडिया कर्मियों के वाहन सडक़ पर खड़े थे।तभी पीछे से पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का काफिला एयरपोर्ट की तरफ जाने के लिए वहां से निकला। बताया जा रहा है कि कमलनाथ के काफिले की गाडिय़ां अचानक अनियंत्रित हो गई और सडक़ पर खड़े मीडिया कर्मियों के वाहनों से उनके काफिले के वाहन टकरा गई। बताया जा रहा है कि इस हादसे में कमलनाथ के काफिले के आधा दर्जन वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। इस हादसे में कुछ मीडिया कर्मियों के वाहन भी क्षतिग्रस्त हुए हैं। घटना की जानकारी लगने का बाद डीआइजी इरशाद वली समेत अधिकारी मौके पर पहुंच गए और मामले की जानकारी ली। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का वाहन आगे निकल चुका था, जबकि शिवराज सिंह चौहान जानकारी लगते ही मौके पर पहुंचे और कुछ देर तक कार से उतरकर रुके। फिर वहां से आगे के लिए रवाना हो गए। गनीमत रही कि इसमें किसी को चोट नहीं आई। मामले में एडीजी डीसी सागर का कहना है कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के काफिले के वाहन मीडियाकर्मियों के वाहनों टकराए हैं। मंत्री के सुरक्षा में तैनात वाहनों से कोई हादसा नहीं हुआ है।

Updated : 12 Oct 2021 11:10 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top