Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > वीडी शर्मा का कमलनाथ पर तंज, कहा - उन्होंने मुख्यमंत्री रहते सिर्फ हवाबाजी की

वीडी शर्मा का कमलनाथ पर तंज, कहा - उन्होंने मुख्यमंत्री रहते सिर्फ हवाबाजी की

वीडी शर्मा का कमलनाथ पर तंज, कहा - उन्होंने मुख्यमंत्री रहते सिर्फ हवाबाजी की
X

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने प्रदेश भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से चर्चा करते हुए शुक्रवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी की अपनी एक पद्धति है और पार्टी उसी पद्धति पर काम करती है। पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी मिलना चाहिए। हर कार्यकर्ता किसी ना किसी काम में लगा हो और वह उस काम की पद्धति को समझ सके यह पार्टी की हमेशा प्राथमिकता रहती है। भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं को मंडल से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक काम मिलना चाहिए।

कांग्रेस नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव के नाराजगी वाले मामले पर बीडी शर्मा ने कहा कि यह बात तो अरुण यादव ही कह सकते हैं। उन्होने कहाँ की ग्वालियर में गोडसे वाले मामले पर अरुण यादव ने कुछ कहाँ था उसी की खीच कमलनाथ निकाल रहे रहें।

हवाबाजी से हारते है चुनाव -

कमलनाथ के आखिर के 3 दिन वाले चुनाव हारने वाले बयान पर तंज कसते हुए बीडी शर्मा ने कहा कि आखिर कमलनाथ जी ने यह बात स्वीकार कर ली है कि वह उनकी हवाबाजी के चलते ही चुनाव हारते हैं। शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का एक एक कार्यकर्ता अपने विपक्ष को कभी कमजोर नहीं मानता है। भाजपा अपने काम अपने संगठन की ताकत के आधार पर चुनाव लड़ती है और चुनाव जीती है। बीडी शर्मा ने आगे कहा कि जब कमलनाथ मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री थे तो वह हवा में थे या नहीं थे उन्हें बताना चाहिए। वह वल्लभ भवन की पांचवी मंजिल पर बैठकर सिर्फ हवाबाजी करते थे। उसका जवाब उन्हें जनता ने दिया है।

Updated : 12 Oct 2021 10:11 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top