Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > उमा भारती ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र, शराब की दुकान पर पत्थर फेकने का बताया कारण

उमा भारती ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र, शराब की दुकान पर पत्थर फेकने का बताया कारण

उमा भारती ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र, शराब की दुकान पर पत्थर फेकने का बताया कारण
X

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने रविवार शाम को एक शराब दुकान में पत्थर मारकर बोतलें तोड़ दी थीं। अपने इस एक्शन के बारे में उमा भारती ने सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान को पत्र लिखा है। दो पेज के इस पत्र में उमा भारती ने अपनी प्रतिक्रिया के बारे में स्पष्टीकरण देते हुए उसे स्वाभाविक बताया है।

उमा भारती ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में कहा है कि स्थानीय महिलाओं के आग्रह पर मैं बरखेड़ा पठानी में स्थित शराब दुकान और अहाता देखने गई थी। स्थानीय महिलाएं बीते तीन सालों से शराब दुकान हटाने के लिए विरोध प्रदर्शन कर रही हैं, लेकिन दुकान बंद नहीं हो रही है। यहां महिलाओं ने मुझे रोते हुए बताया कि शराबी लोग बस्ती में रहने वाली महिलाओं, बच्चियों की ओर मुंह करके लघुशंका करते हैं। उमा भारती ने पत्र में लिखा है कि वहां महिलाएं रो रही थीं, शराब की दुकान नियम विरुद्ध थी, ऐसे में मेरी प्रतिक्रिया स्वाभाविक थी। मैंने पत्थर शराब की बोतलों पर दे मारा।

कमलनाथ ने कहा- उमा की प्रतिक्रिया में खराबी नहीं

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती द्वारा शराब दुकान में तोड़फोड़ पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने भी टिप्पणी की है। उन्होंने छिंदवाड़ा में मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि इसमें खराबी क्या है। ये उमाजी के अपने विचार हैं। वह अपने विचारों के हिसाब से काम कर रही हैं।

Updated : 15 March 2022 9:56 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top