Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > उमा भारती ने खुद को बताया राजमाता विजयाराजे की 5वीं बेटी, ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कही ये...बात

उमा भारती ने खुद को बताया राजमाता विजयाराजे की 5वीं बेटी, ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कही ये...बात

उमा भारती ने खुद को बताया राजमाता विजयाराजे की 5वीं बेटी, ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कही ये...बात
X

भोपाल। मप्र की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके परिवार से अपने रिश्तों को लेकर भावुक बयान दिया है। उन्होंने कहा की वे शुरुआत से चाहती थी की ज्योतिरादित्य भाजपा में शामिल हो जाएं। उनहोंने कहा कि ग्वालियर राजघराने की राजमाता ने उन्हेँ राजनीति में स्थान दिलाया वे मुझे हमेशा बेटी मानती थी। सोशल मीडिया पर ट्वीट कर अपनी बात कही।


उमा भारती ने ट्वीट कर कहा कि

1. मेरे अति प्रिय ज्योतिरादित्य सिंधिया जी ने गुना-शिवपुरी लोकसभा के चुनाव में एक सभा में भाषण देते हुए मेरी एवं अपनी दादी के संबंधों का जिक्र किया है।

2. ज्योतिरादित्य की दादी और मेरी अम्मा ने मुझे 8 साल की उम्र में दमोह मध्य प्रदेश में प्रवचन करते हुए सुना और फिर तो उनके जीवन की अंतिम सांस तक मेरे और उनके संबंधों की अटूट डोर बंधी रही। मैं सच में उनकी पांचवी और सबसे प्रिय बेटी हो गई थी।

3. चिरंजीवी ज्योतिरादित्य जी के साथ मेरा संबंध बहुत गहरा, आत्मीयता का एवं सम्मान का है, मेरा आशीर्वाद हमेशा उनके साथ रहता है। अम्मा ने ही कांग्रेस को ध्वस्त करके जनसंघ और फिर भाजपा को मध्य प्रदेश में मजबूती से जमाने में सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

4. मेरी हमेशा से इच्छा थी कि ज्योतिरादित्य जी भाजपा में आ जायें, मेरी वह इच्छा पूरी हो चुकी है। मेरा आशीर्वाद उनके साथ है तथा उनका भविष्य उज्जवल है।

Updated : 26 March 2024 10:31 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top