Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > विकास दुबे के मामले में उमा भारती ने मुख्यमंत्री चौहान से पूछे तीन सवाल ...

विकास दुबे के मामले में उमा भारती ने मुख्यमंत्री चौहान से पूछे तीन सवाल ...

विकास दुबे के मामले में उमा भारती ने मुख्यमंत्री चौहान से पूछे तीन सवाल ...
X

भोपाल। कानपुर के कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद शुरू हुई सियासत ने एनकाउंटर के बाद और जोर पकड़ लिया है। विकास के एनकाउंटर पर विपक्ष के साथ-साथ अब भाजपा नेता भी सवाल उठा रहे है। प्रदेश की पूर्व सीएम और भाजपा नेत्री उमा भारती ने ट्वीट के जरिये ने विकास दुबे की मौत पर यूपी पुलिस को बधाई देने के साथ मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से सवाल सवाल पूछे है। उन्होंने विकास दुबे के उज्जैन आने और आसानी से गिरफ्तार होने पर सवाल उठाए है।

पूर्व सीएम उमाभारती ने आज एक-एक कर तीन ट्वीट किये। उन्होंने अपने पहले ट्वीट में लिखा -" देवेंद्र मिश्र जैसे ईमानदार डीएसपी एवं उनके साथ 8 पुलिस अधिकारी एवं सिपाहियों की निर्मम हत्या करने वाले राक्षस विकास दुबे को मार गिराने के लिए यूपी पुलिस को बधाई, यूपी पुलिस की जय हो। अभी भी उसने भाग निकलने की चेष्टा की किंतु वह मार गिराया गया | "


उमा भारती ने अपने अगले ट्वीट में लिखा - "मैं शिवराज सिंह चौहान एवं गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा जी से इस विषय पर बात अवश्य करूंगी किंतु यह सच्चाई तो सामने आ गई कि भगवान महाकाल ने देवेंद्र मिश्र जैसे ईमानदार पुलिस अधिकारी के हत्यारे का संहार कर दिया।"


इसके बाद उन्होंने अपने अंतिम ट्वीट में सवाल उठाते हुए लिख -" अब तीन बातें रहस्य की परत में हैं-(1) वह उज्जैन तक कैसे पहुंचा? (2) वह महाकाल परिसर में कितनी देर रहा? (3) उसका चेहरा टीवी पर इतना दिखा कि उसे कोई भी पहचान लेता तो उसको पहचाने जाने में इतना समय कैसे लगा?


Updated : 20 July 2020 1:27 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top