Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > उमा भारती ने लगाया आरोप- राजस्थान में जो हुआ उसके लिए राहुल गांधी जिम्मेदार

उमा भारती ने लगाया आरोप- राजस्थान में जो हुआ उसके लिए राहुल गांधी जिम्मेदार

उमा भारती ने लगाया आरोप- राजस्थान में जो हुआ उसके लिए राहुल गांधी जिम्मेदार
X

भोपाल। राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गेहलोत और उनके सहयोगी उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच चल रही सियासी खींचतान पर मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेत्री उमा भारती का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने राजस्थान में उत्पन्न राजनितिक अस्थिरता के लिए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी को जिम्मेदार ठहराया है।उमा ने कहा मध्यप्रदेश में जो हुआ और राजस्थान में जो हो रहा है उसके लिए राहुल गांधी ही जिम्मेदार हैं।

उमा भारती ने कहा -

पूर्व सीएम उमा भारती ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा - मप्र में जो घटा और राजस्थान में जो घट रहा है उसके लिए राहुल गांधी जिम्मेदार हैं क्योंकि वह कांग्रेस में युवा नेताओं को विकसित नहीं होने देते। उन्हें लगता है कि अगर ज्योतिरादित्य सिंधिया और सचिन पायलट जैसे शिक्षित और सक्षम नेता उच्च पद प्राप्त करते हैं, तो वह पीछे रह जाएंगे।


सिंधिया ने पायलट को लेकर किया था ट्वीट -

इससे पहले भाजपा नेता राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी सचिन पायलट के पक्ष में ट्वीट किया था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था की- अशोक गहलोत के द्वारा सचिन पायलट को साइड लाइन किया जा रहा है। कांग्रेस में प्रतिभा की कद्र नहीं है।

गहलोत और पायलट में उभरा गतिरोध-

बता दें की मध्यप्रदेश के बाद अब राजस्थान में भी सरकार पर संकट गहराता जा रहा है। उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने पार्टी के खिलाफ बगावत कर दी है। सचिन ने दावा किया की उनके साथ कांग्रेस के 30 विधायक हैं और गहलोत सरकार अल्पमत में है।



Updated : 2020-07-19T07:04:55+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top