Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > संदिग्ध रूप से गायब एक माह की बच्ची का शव पानी की टंकी में मिला, हत्या की आशंका

संदिग्ध रूप से गायब एक माह की बच्ची का शव पानी की टंकी में मिला, हत्या की आशंका

संदिग्ध रूप से गायब एक माह की बच्ची का शव पानी की टंकी में मिला, हत्या की आशंका
X

भोपाल। शहर के खजूरी थाना क्षेत्र में एक महीने की बच्ची का शव घर में ही पानी की टंकी में मिलने से सनसनी फैल गई है। कल सुबह 11 बजे से गायब बच्ची का शव टंकी में मिलने से पुलिस ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार खजूरी निवासी सचिन मेवाड़ा की बेटी किंजल कल सुबह 11 बजे से गायब थी। उसके ना मिलने पर घरवालों ने उसे घर में सभी जगह खोजना शुरू किया। दोपहर तक उसेक ना मिलने पर पुलिस को बच्ची के गायब होने की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची की तलाश में जुट गई। परिजनों के साथ पुलिस ने भी उसे आसपास के इलाकों के साथ-साथ खेत तक में उसकी तलाश की, लेकिन देर रात तक उसका कहीं पता नहीं चला। इसके बाद पुलिस ने घर की तलाशी लेनी शुरू की और घर का एक-एक समान उठाकर उसे ढूंढा। इसी दौरान पुलिस की नजर कमरे में रखी 500 लीटर की पानी की टंकी पर पड़ी। पुलिस ने जब उसका ढक्कन हटाया तो उसमें बच्ची तैरती हुई नजर आई। पुलिस उसे तत्काल अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हत्या की आशंका -

बताया जा रहा है की बच्ची सिर्फ एक महीने की थी। उसका चलना-फिरना तो दूर वह बिना सहायता करवट भी नहीं ले सकती थी।ऐसे में करीब तीन फीट ऊंची पानी की टंकी में वह कैसे पहुंची। बच्ची यदि खुद पानी में गिरी तो टंकी का ढक्कन कैसे बंद हुआ? इस तरह के कई सवाल हत्या की आशंका को जन्म दे रहे हैं।पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने एवं परिजनों से पूछताछ के बाद मामले की सच्चाई सामने आ सकती है।


Updated : 13 April 2024 12:59 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top