Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > मप्र में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, प्रदेश उपाध्यक्ष लालचंद गुप्ता भाजपा में शामिल

मप्र में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, प्रदेश उपाध्यक्ष लालचंद गुप्ता भाजपा में शामिल

सतना जिले की नागौद सीट से कांग्रेस के विधायक रहे यादवेंद्र सिंह के भी भाजपा में शामिल होने के कयास

मप्र में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, प्रदेश उपाध्यक्ष लालचंद गुप्ता भाजपा में शामिल
X

भोपाल। कांग्रेस छोड़कर भाजपा ज्वाइन करने वाले नेताओं की कतार में अब बड़े नेताओं के नाम भी जुड़ने लगे हैं। बुधवार को सीधी में कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष लालचंद गुप्ता ने 150 कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। उन्होंने मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की सभा के दौरान सदस्यता ली।

सीधी से भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी अजय मिश्रा के समर्थन में बुधवार को सभा आयोजित की गई, जिसमें मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल, मंत्री प्रहलाद पटेल समेत अनेक नेता उपस्थित रहे। इसी सभा के दौरान प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष लालचंद गुप्ता ने अपने समर्थकों के साथ मंच पर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने उन्हें भाजपा का अंगवस्त्र पहनाया। इसके साथ ही सतना जिले की नागौद सीट से कांग्रेस के विधायक रहे यादवेंद्र सिंह के भी भाजपा में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं। 2023 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस से टिकट नहीं मिलने से नाराज होकर यादवेंद्र ने बसपा जॉइन कर ली थी।

Updated : 20 March 2024 10:34 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top